ऑनलाइन लूडो के खेल में हो गया प्यार, बिहार से प्रतापगढ़ आकर युवती ने रचाई युवक से शादी

ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान नगर कोतवाली के युवक को दिल दे बैठी। उससे शादी करने वह बिहार से आई है। यह सुन वहां मौजूद भीड़ ने पहले हो हंगामा किया लेकिन जब फोन पर युवती की मां ने शादी की इजाजत दी तो वही लोग बिन बुलाए बाराती बन गए।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 04 अक्टूबर:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ ऑनलाइन लूडो का खेल-खेलते युवक और युवती एक दूसरे को दिल दे बैठे फिर युवती बिहार से प्रतापगढ़ पहुँचकर युवक से शादी भी रचा ली, जी हाँ अपने सही सुना पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ का है जहाँ नवरात्र की अष्टमी पर सोमवार को मां बेल्हा देवी मंदिर में भारी भीड़ के बीच अकेले पहुंचे युवक-युवती को शादी करते देख लोग हंगामा करने लगे। पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो पता चला कि वह ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान नगर कोतवाली के युवक को दिल दे बैठी। उससे शादी करने वह बिहार से आई है। यह सुन वहां मौजूद भीड़ ने पहले हो हंगामा किया लेकिन जब फोन पर युवती की मां ने शादी की इजाजत दी तो वही लोग बिन बुलाए बाराती बन गए।

क्या था पूरा मामला- शहर के पास गोपालापुर में रहने वाला युवक ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर की युवती के संपर्क में आ गया। दोनों में बातचीत बढ़ी तो एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। युवती अकेली मुजफ्फरपुर बिहार से प्रतापगढ़ आ गई। वह युवक के साथ सोमवार की दोपहर बेल्हा देवी पहुंच गई। नवरात्र की अष्टमी और साप्ताहिक मेले का दिन होने से बेल्हा देवी धाम में भीड़ थी। मंदिर परिसर में शादी करने वाले युवक-युवती के साथ किसी रिश्तेदार या परिजन के नहीं होने से लोग उनसे पूछताछ करने लगे। इस दौरान पता चला कि युवक-युवती का धर्म अलग-अलग है। इस पर हंगामा बरपा हो गया।

युवती की माँ ने बोला कोई एतराज नही- मंदिर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। पुलिस ने युवती से घरवालों का फोन नंबर मांगा। युवती के बताए नंबर पर पुलिस ने फोन किया तो उधर से उसकी मां ने बात की। जब पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में शादी कर रही है तो मां ने कोई ऐतराज नहीं जताया। बल्कि पुलिस से कहा कि उनकी बेटी बालिग है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है। वह उसके पास प्रतापगढ़ गई है। महिला के इस जवाब ने पुलिस को भी चौंका दिया। क्योंकि अलग-अलग धर्म के होने के बावजूद महिला ने बेटी की खुशी के लिए शादी की इजाजत दे दी। ऐसे में वहां मौजूद लोग भी शादी में बिन बुलाए बाराती बन गए।