पांच पांच लाख इनामी सपा नेता सभापति यादव और सुभाष यादव को किया गया अलग अलग जेलों में शिफ्ट

अप्रैल को पश्चिम बंगाल के सियालदाह स्टेशन पर जीआरपी ने धोखाधड़ी के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया। सियालदाह से ट्रांजिट रिमांड लेकर बेल्हा पुलिस एक मई को दोनों भाइयों को प्रतापगढ़ ले आई और पूछताछ के 23बाद जेल भेज दिया
 
global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़ ,6 मई 2022 । पट्टी के आसपुर देवसरा निवासी  पांच-पांच लाख रुपये के इनामी रहे सपा नेता और उसके भाई की पश्चिम बंगाल में गिरफ्तारी के बाद पुलिस बेल्हा ले आई थी लेकिन जेल में बढ़ रही हलचलों को देखते हुए एक भाई को रायबरेली और दूसरे भाई को कौशाम्बी की जेल भेज दिया गया।

आसपुर देवसरा थानाक्षेत्र के विनैका निवासी सभापति यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख व प्रमुखपति रहा है। उसका छोटा भाई सुभाष यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य रहा है। दोनों पर दर्जनों मुकदमे हैं। अगस्त 2021 में पुलिस पर हमले के मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों इनाम बढ़ाकर पांच-पांच लाख रुपये कर दिया गया था। अप्रैल को पश्चिम बंगाल के सियालदाह स्टेशन पर जीआरपी ने धोखाधड़ी के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया। सियालदाह से ट्रांजिट रिमांड लेकर बेल्हा पुलिस एक मई को दोनों भाइयों को प्रतापगढ़ ले आई और पूछताछ के 23बाद जेल भेज दिया। लेकिन जेल में उनके समर्थकों व विपक्षी के समर्थकों में तनाव गुटबाजी बढ़ते देख प्रशासन अलर्ट हो गया। प्रशासनिक आधार सभापति को रायबरेली की जेल और उसके भाई सुभाष यादव को कौशाम्बी की जेल भेज दिया गया। दोनों भाइयों को पड़ोसी जनपदों की जेलों में शिफ्ट करने की पुष्टि करते हुए जेल अधीक्षक आरपी चौधरी ने बताया कि दोनों को मंगलवार को जिला जेल से रायबरेली व कौशाम्बी की जेल भेज दिया गया।