प्रतापगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार ट्रक व कार में हुई भीषण टक्कर, कार सवार इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से दरवाजे को काटकर निकाला शव को बाहर
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

संवाददाता गौरव त्रिपाठी

प्रतापगढ़ 7 जनवरी। प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में प्रयगाराज जिले में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की मौत की दर्दनाक खबर है।

 हादसा अंतू कोतवाली इलाके के कल्याणपुर हाईवे पर हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार ट्रक और कार में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान मौका पाकर ट्रक ड्राइवर फरार हो गया ।वही कार में सवार इस्पेक्टर की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोग उनके शव को निकालने का भरसक प्रयास किए लेकिन वह सफल नही हुए ।जिसके बाद सूचना पुलिस के आला अफसरों को मिली ।मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों ने गैस कटर के माध्यम से कार के दरवाजे को काटा और शव को किसी तरीके से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार मृतक कार सवार फतेहपुर जिले में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी थे और वह किसी कार्य से रायबरेली जा रहे थे। 

मामले मैं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है ।मृतक के परिजन प्रतापगढ़ के लिए निकल चुके हैं वही ड्राइवर की तलाश की जा रही है जबकि ट्रक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।