कोरोना की आड़ में पति को मिला धोखा ,प्रेमी से बेटी पैदा होने के बाद टूट गया सात जन्मो का रिश्ता

कोरोना काल के दौरान सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करने वाले पति को धोखा देकर पत्नी ने प्रेमी के साथ बनाया अवैध संबंध ,प्रेमी से बेटी पैदा होने के बाद हुई जानकरी तो टूट गया सात जन्मो का रिश्ता .

 
global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़ 30 अप्रैल।  कोरोना के दौरान जहा पूरा देश सड़को पर था और कोविड गाइडलाइन का पालन करके किसी तरह से जिंदगी बचा रहा था तो वही जिले का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। कोरोना का बहाना बताकर पत्नी ने अपने पति से दूरी बना लिया और प्रेमी संग रहने लगी ,इसका खुलासा तब हुआ जब प्रेमी से उसे एक बेटी पैदा हुई। यह मामला महिला प्रकोष्ठ में पहुंचा जिसके बाद पति -पत्नी में अलगाव हो गया।   

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में रहक्र प्राइवेट नौकरी करने  वाले मानधाता इलाके के एक युवक की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी।  शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था और पत्नी भी अपने पति के साथ लखनऊ में जाकर हाथ बंटाने के लिए एक निजी स्कूल में पढ़ाने लगी। इसी दौरान उसे स्कूल के एक टीचर से प्यार हो गया और यह प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ने लगा।  भागम भाग जिंदगी में जब तक पति कुछ समझ पाता तब तक कोरोना उसके लिए काल बनकर आया और वह अपने गाँव चला आया।

इसी दौरान कोरोना की दूसरी लहर आई तो विवाहिता सोशल डिस्टेसिंग की आड़ में अपने स्कूल के पास रूम लेकर पति से अलग रहने लगी। कोरोना का प्रकोप कम होने पर भी वह पति को किसी न किसी बहाने अपने कमरे पर आने से रोक देती थी। इससे दोनों में विवाद होने लगा तो विवाहिता ने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत कर दी। मामला महिला प्रकोष्ठ में पहुंचा तो पति-पत्नी को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया। काउंसलर पीयूषकांत शर्मा ने बताया कि कई महीनों की काउंसिलिंग के बाद पता चला कि पत्नी ने अपने पति से छिपाकर साथी शिक्षक से अवैध संबंध बनाए, जिससे उसे एक बेटी पैदा हुई है। इसका खुलासा होने पर पति-पत्नी दोनों एक दूसरे से स्थायी रूप से अलग हो गए।​