प्रतापगढ़- चंडीगढ़ से बिहार प्रांत जा रही अवैध शराब का जाखिरा पकड़ा गया।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार अवैध शराब के साथ-साथ अवैध रूप से नशे के सौदागरों के ऊपर बुलडोजर चल रहा है लेकिन गाहे-बगाहे शराब का जाखिरा पकड़ा जा रहा है।
 
Pratapgarh Live News
रिपोर्ट- अजीत तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 06 मई:- उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस लगातार शराब माफियाओं पर जहां कार्रवाई कर रही है। इसके बावजूद भी शराब माफियाओं का खेल जारी है। एसओजी टीम और कंधई पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार की सुबह भोर में 1000 पेटी शराब अवैध रूप से ट्रक में भरकर बिहार प्रांत जा रही थी, जिसको मुखबिर की सूचना पर एसओजी और कंधई पुलिस ने थाना क्षेत्र के रखहा बाजार के पास ट्रक और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया ट्रक में बैठे दो अन्य लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ट्रक चालक ट्रक को थाने ले गई जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

शराब माफियाओं के ऊपर लगातार चल रहे बुलडोजर के बाद भी नकली शराब खेप पकड़ी जा रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़ी गई शराब की ट्रक हरियाणा की बनी हुई है, उसपर रैपर उत्तर प्रदेश आबकारी का लगा दिया गया और बिहार प्रांत के लिए जा रही थी। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार अवैध शराब के साथ-साथ अवैध रूप से नशे के सौदागरों के ऊपर बुलडोजर चल रहा है लेकिन गाहे-बगाहे शराब का जाखिरा पकड़ा जा रहा है। इस संबंध में थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि चंडीगढ़ हरियाणा की शराब पकड़ी गई है, चालक से पूछताछ हो रही है। पकड़ी गई शराब चंडीगढ़ से हर बिहार प्रांत के लिए ले जाई जा रही थी।।