प्रतापगढ़- फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर ले जाया जा रहा था 1 करोड़ की अवैध शराब का जखीरा

कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी प्रतापगढ़ रोड पर रखहा बाजार के पास गुरुवार की रात कंधई के थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह गश्त कर रहे थे। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक चिलबिला से पट्टी की ओर जा रही है जिस पर हजारों पेटी अवैध शराब लदी हुई है। जिसके बाद पुलिस ने एसओजी की टीम के साथ ट्रक की घेराबंदी की तथा उसे रखहा बाजार में पकड़ लिया।
 
Pratapgarh Live news
रिपोर्ट- अजीत तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 06 मई:- एसओजी की टीम के साथ कंधई पुलिस ने पट्टी प्रतापगढ़ रोड पर रखहा बाजार के पास ट्रक से जा रही बिहार प्रांत की 972 पेटी अवैध शराब बरामद की, बरामद शराब की कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ कर उससे पूछताछ कर रही है जबकि ट्रक पर बैठे दो लोग मौके से फरार हो गये।

कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी प्रतापगढ़ रोड पर रखहा बाजार के पास गुरुवार की रात कंधई के थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह गश्त कर रहे थे। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक चिलबिला से पट्टी की ओर जा रही है जिस पर हजारों पेटी अवैध शराब लदी हुई है। जिसके बाद पुलिस ने एसओजी की टीम के साथ ट्रक की घेराबंदी की तथा उसे रखहा बाजार में पकड़ लिया, ट्रक पर बैठे चालक को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बगल बैठे दो अन्य लोग मौके से फरार हो गये।

ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए पुलिस शराब सहित ट्रक को थाने ले आई तथा ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़ी गई शराब हरियाणा की है जबकि उस पर उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग का लोगो लगा दिया गया। यह ट्रक बिहार प्रांत की ओर जा रही थी।पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया। कन्धई एसओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि रखहा बाजार में एक ट्रक से चंडीगढ़ हरियाणा की बनी हुई शराब पकड़ी गई है जिसे बिहार प्रांत ले जाया जा रहा था। ट्रक चालक से पूछताछ कर मामले का खुलासा किया जाएगा।।