Pratapgarh- बेखौफ दबंगों ने गिराया अर्धनिर्मित शौचालय, वीडियो वायरल 4 गिरफ्तार

घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस को पीड़ित नरेश जायसवाल ने सुरेश चंद्र मिश्र समेत 5 लोगों को नामजद करते हुए दी है। वही जानकारी के अनुसार पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूरे मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गई है। इस पूरी घटना पर एडिशनल एसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि एक शौचालय का निर्माण किया गया था जिसे कुछ लोगों द्वारा तोड़ दिया गया है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष फतनपुर द्वारा मौके का स्थलीय जांच किया गया है।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 11 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ फतनपुर थाना क्षेत्र से है जहाँ, दर्जन भर पड़ोसी दबंगों ने फावड़े, कुदाल लेकर पहुँचे और शौचालय गिरा दिया। स्थानीय पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है। फतनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार की घटना है।

पूरा मामला- फतनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ वारणसी हाइवे पर स्थित रामापुर में बेखौफ दर्जनभर दबंग फावड़े, कुदाल लेकर नरेश चन्द्र जायसवाल द्वारा नवनिर्मित शौचालय को गिरा दिया। वही पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस को पीड़ित नरेश जायसवाल ने सुरेश चंद्र मिश्र समेत 5 लोगों को नामजद करते हुए दी है। वही जानकारी के अनुसार पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूरे मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गई है। इस पूरी घटना पर एडिशनल एसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि एक शौचालय का निर्माण किया गया था जिसे कुछ लोगों द्वारा तोड़ दिया गया है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष फतनपुर द्वारा मौके का स्थलीय जांच किया गया है आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्यवाई की जा रही है।