एक्शन मोड़ में एसपी सतपाल अंतिल, थाना प्रभारी समेत 10 पुलिस कर्मियों को किया लाइन हाजिर।

मदाफरपुर इलाके में अवैध रूप से गांजे की बिक्री होने की शिकायत मिलने के जांचोपरांत एसपी ने मदाफरपुर चौकी के पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर किया जबकी कोहड़ौर निरीक्षक और दरोगा को लाइन हाजिर किया गया।
 
Global bharat news

            ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़ 30 अप्रैल। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक इन दिनों एक्शन मोड में है। पुलिस अधिकारियों की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं कर रहे है। इलाके में चल रहे अवैध गांजे के काले कारोबार की शिकायत मिलने के बाद एसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए कोहडौर प्रभारी निरीक्षक, समेत 10 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक को मदाफरपुर इलाके में अवैध गांजा नारकोटिक्स की बिक्री की शिकायत प्राप्त हुई थी जिसके जांच उपरांत पुलिस अधीक्षक ने मामले में संलिप्त पाए जाने वाले कोहड़ौर के प्रभारी निरीक्षक बच्चे लाल प्रसाद, उप निरीक्षक हरीश तिवारी मदाफरपुर के चौकी प्रभारी समेत 10 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। लाइन हाजिर होने वाले सिपाहियों में चौकी मदाफरपुर के सभी स्टाफ जिसमें मुख्य आरक्षी शिव चंद्र यादव, आरक्षी नन्हे लाल बिंद, आरक्षी आशीष कुमार, आरक्षी प्रदीप कुमार, आरक्षी प्रवीण कुमार, आरक्षी बलराम सिंह चौहान, आरक्षी अनिल पटेल और आरक्षी रामनारायण है जिन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए एसपी ने विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक की इस कार्यवाही से पुलिस कर्मियो में हड़कम्प मचा हुआ है। बता दें कि इसके पूर्व भी अंतु समेत कई थानों के पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही कर चुके है।