ईद के मद्देनज़र बाज़ारो में रौनक ,कमर तोड़ महंगाई को लेकर लोगो ने दी मजेदार प्रतिक्रया

ईद उल फितर का त्योहार आगामी तीन तारीख को मनाया जाना है ऐसे में प्रतापगढ़ के पंजाबी  मार्केट, श्रीराम तिराहा समेत बाज़ारो में रौनक दिखाई दे रही है
 
global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़ , 2 मई 2022।  चाँद के दीदार के बाद  मंगलवार को  संभावित ईद पर्व को लेकर  बाजार गुलजार है, सुबह से शाम तक भीड़ दिखाई दे रही है हलाकि इस दौरान  महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दिया है जिससे कही न कहीं खरीदारी भी प्रभावित हो रही है। दो वर्षो के पश्चात ईद का पर्व मनाया जा रहा है जिसको लेकर बाजार भी सज गया है तो खरीदार भी पहुंच रहे हैं पर बड़ी बात यह है की महंगाई की मार भी देखी जा रही है ।

ईद उल फितर का त्योहार आगामी तीन तारीख को मनाया जाना है ऐसे में प्रतापगढ़ के पंजाबी  मार्केट, श्रीराम तिराहा समेत बाज़ारो में रौनक दिखाई दे रही है।  कपड़े की दुकान, ज्वेलरी की दुकान सेवइयो, की दुकानों पर खूब भीड़ भाड़ देखी जा रही है. हलाकि कमर तोड़ महगाई की वजह से जरूरी सामान ही खरीदा जा रहा है । जिससे ईद का त्यौहार मनाया जा सका खरीदारी करने आयी मेहरुन्निशा का कहना है ईद तो खुशिया लेकर आयी है लेकिन महगाई इस कदर है की सीमित सामन ही खरीदा जा रहा है ।वही आफताब का कहना है की कपड़ो की दरें आसमान छू रही हैं लेकिन फिर भी अपने बजट के अनुसार कपड़े खरीद रहे है। वही दो साल बाद मनाई जाने वाली ईद को लेकर दुकानदार भी उत्साहित है उनका मानना है की भले ही महगाई हो लेकिन खरीददारी संतोषजनक है ।