Pratapgarh- एस०के०आई०ए० इंटरनेश्नल कराटे चैपियनशिप में मेडल पाने वाले खिलाड़ी हुए सम्मानित

टीम के प्रदर्शन को देखते हुए जिला टीम इंस्ट्रक्टर डाक्टर सैयद मसूद मुजफ्फर को वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ इण्डिया नियुक्त किया गया। उक्त अवसर पर डॉ० दयाराम मौर्य ‘रत्न’ ने कहाकि कम खिलाडियों के होने के बावजूद जिस प्रकार लगन और मेहनत से प्रतापगढ़ के खिलाडियों ने विभिन्न देशों के खिलाडियों के साथ प्रतिस्पर्धा को जीतकर 9 मेडल बटोरने में सफलता प्राप्त की वह बड़े गर्व की बात है।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 11 नवंबर:- गोवा के पदम् स्पोर्ट्स क्लब में 5 एवं 6 नवंबर को हुए एस०के०आई०ए० इंटरनेश्नल कराटे चैपियनशिप में भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका एवं नेपाल के खिलाडियों ने भाग लिया जिसमें प्रतापगढ़ के पांच खिलाडियों ने 9 मेडल जीतकर उत्तर प्रदेश का नाम रौशन किया। एस०के०आई०ए० इंटरनेश्नल कराटे चैपियनशिप में मो० अजीमुद्दीन को 60 किलो वर्ग में 1 गोल्ड मेडल एवं 1 सिल्वर मेडल, अक्षय प्रजापति को 55 किलो वर्ग में 1 सिल्वर मेडल एवं 1 ब्रौंज मेडल, किशन प्रजापति को 55 किलो वर्ग में 1 सिल्वर मेडल एवं 1 ब्रौंज मेडल, आनन्द श्याम निर्मल को 45 किलो वर्ग में 1 सिल्वर मेडल एवं 1 ब्रौंज मेडल तथा सबसे छोटी खिलाड़ी मर्जिया मुजफ्फर को 5 वर्ष के वर्ग में 1 गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ।

बांग्लादेश से आए जज बोकुल हुसैन ने टीम के प्रदर्शन से प्रभावित होकर ट्राफी टीम इंस्ट्रक्टर डाक्टर सैयद मसूद मुजफ्फर को देकर सम्मानित किया गया। टीम के प्रदर्शन को देखते हुए जिला टीम इंस्ट्रक्टर डाक्टर सैयद मसूद मुजफ्फर को वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ इण्डिया नियुक्त किया गया। उक्त अवसर पर डॉ० दयाराम मौर्य ‘रत्न’ ने कहाकि कम खिलाडियों के होने के बावजूद जिस प्रकार लगन और मेहनत से प्रतापगढ़ के खिलाडियों ने विभिन्न देशों के खिलाडियों के साथ प्रतिस्पर्धा को जीतकर 9 मेडल बटोरने में सफलता प्राप्त की वह बड़े गर्व की बात है। डॉ० रत्न ने टीम इंस्ट्रक्टर डाक्टर सैयद मसूद मुजफ्फर के प्रयत्नों की भी सराहना किया।