प्रतापगढ़ पहुंचे राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने उद्यान विभाग द्वारा लगाए गए किसान मेले का किया उद्घाटन।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी राज्यमंत्री ने सवालिया निशान खड़ा किया है और कहा कि आखिर भारत टूटा ही कब था मंत्री जी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अमेठी के बाद अब रायबरेली से भी कांग्रेस का पत्ता साफ होगा और 2024 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक भी सीट नसीब नहीं होगी।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 08 जनवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ पहुंचे राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने उद्यान विभाग द्वारा लगाए गए किसान मेले का किया उद्घाटन। हाईटेक खेती करने वाले दर्जनभर से अधिक किसानों को किया सम्मानित इस दौरान बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस पार्टी औऱ सोनिया गांधी को दिया अंग्रेज़ों की अंतिम पीढ़ी करार। कहा 2024 में पूरे यूपी से होगा कॉंग्रेस का सफाया।

बता दें कि नगर कोतवाली के फुलवारी में आयोजित उद्यान विभाग द्वारा किसान मेले के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह है जहां एक तरफ किसानों की आय दोगुनी करने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में उन्हें विस्तार से जानकारी दी तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। समाजवादी पार्टी के नेता की गिरफ्तारी के मामले में उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सरकार यूपी को अपराध मुक्त बनाने के लिए संकल्प है और इसके आगे जो भी आएगा उसके साथ कानून अपने तरीके से काम करेगा।

वही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी राज्यमंत्री ने सवालिया निशान खड़ा किया है और कहा कि आखिर भारत टूटा ही कब था मंत्री जी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अमेठी के बाद अब रायबरेली से भी कांग्रेस का पत्ता साफ होगा और 2024 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक भी सीट नसीब नहीं होगी। राज्य मंत्री दिनेश सिंह ने कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी को अंग्रेजों की अंतिम पीढ़ी तक करार दे दिया।