प्रतापगढ़-आश्वासन पर माने परिजन, प्रधान प्रतिनिधि के बेटे का किया जाएगा श्रृंगवेरपुर में अंतिम संस्कार

बाघराय के रोर गांव में हुई प्रधान के भतीजे की हत्या में तीन आरोपी पवन सिंह, रन बहादुर सिंह और समर बहादुर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़ 27 जनवरी। बाघराय कोतवाली के रोर गांव में हुई प्रधान के भतीजे विशाल पांडे की हत्या के मामले आखिरकार परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी और परिवार की सुरक्षा की मांग माने जाने पर शव के अंतिम संस्कार को राजी हो गए और श्रृंगवेरपुर के लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुए।

बता दें कि बाघराय कोतवाली के रोल गांव में 25 जनवरी को प्रयागराज से लौटते वक्त प्रधान प्रतिनिधि के बेटे विशाल की संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों ने पूर्व ग्राम प्रधान पर हत्या का आरोप लगाते हुए तभी दिया था जिसके आधार पर पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान समेत सातों के खिलाफ बाघराय थाने में हत्या समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था।

हत्यारोपी ऊपर गैंगेस्टर लगाने अवैध संपत्ति की बेदखली करण और गोल्डन सिलवाने परिवार को सुरक्षा प्रदान करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे परिवार को किसी तरीके से समझा-बुझाकर अधिकारियों ने आश्वासन दिया जिसके बाद परिजन 100 का अंतिम संस्कार करने के लिए श्रृंगवेरपुर रवाना हो गए।

वही अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि मामले में तीन आरोपी पवन सिंह,रन बहादुर सिंह और समर बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है की चुनावी रंजिश के चलते हैं विशाल की हत्या के 1 दिन पूर्व बाघराय विकासखंड में प्रधान प्रतिनिधि और पूर्व प्रधान के बीच मारपीट की घटना हुई थी जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ 20 साल की मौत के बाद एक अन्य वीडियो भी आप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें एंबुलेंस चालकों द्वारा दिए गए बयान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।