Pratapgarh- 26 जून को सीएम योगी के जनपद में आगमन की संभावना, जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा

कंधई इलाके के करमाही गांव निवासी पूर्व मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह की माता का निधन हो गया है। 26 जून को उनकी तेरहवीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उनके घर आने को लेकर बुधवार को प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। एसडीएम पट्टी देशदीपक ने करमाही पहुंचकर हेलीपैड का स्थान देखा। पहले पूर्व मंत्री के आवास से करीब दो किलोमीटर दूर कालूराम इंटर कॉलेज के पास हेलीपैड बनाने का काम शुरू किया गया।
 
Pratapgarh News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 जून:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की संभावना है, सीएम योगी 26 जून को प्रतापगढ़ आ सकते है, आपको बता दे कि सीएम योगी पूर्व मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह के घर शोक संवेदना जताने के लिए आ सकते हैं। उनके आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री के आने का अभी कोई अधिकृत कार्यक्रम नहीं आया है। उनके आगमन की संभावना को लेकर तैयारी की जा रही है।

पूर्व मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह के घर आ सकते है मुख्यमंत्री- कंधई इलाके के करमाही गांव निवासी पूर्व मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह की माता का निधन हो गया है। 26 जून को उनकी तेरहवीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उनके घर आने को लेकर बुधवार को प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। एसडीएम पट्टी देशदीपक ने करमाही पहुंचकर हेलीपैड का स्थान देखा। पहले पूर्व मंत्री के आवास से करीब दो किलोमीटर दूर कालूराम इंटर कॉलेज के पास हेलीपैड बनाने का काम शुरू किया गया। शाम को हेलीपैड के लिए दूसरा स्थान पूर्व मंत्री के घर के पास नहर किनारे चिह्नित किया गया। एडीएम मुकेशचंद व एएसपी पूर्वी सुरेंद्र सिंह ने भी हेलीपैड स्थल के साथ ही सुरक्षा संबंधी अन्य बिंदुओं की जानकारी ली।

जिला प्रशासन ने लिया तैयारियों का जायजा- तैयारी का जायजा लेने देर शाम डीएम डॉ. नितिन बंसल व एसपी सतपाल अंतिल भी करमाही पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने हेलीपैड स्थल के साथ ही उनके घर पहुंचने का रास्ता देखा। साथ ही आसपास के इलाके में सुरक्षा के प्वाइंट चिह्नित किए। पूर्व मंत्री के घर के पास बनने वाले हेलीपैड स्थल पर बारिश की स्थिति में जलभराव की संभावना को देखते हुए इंटर कालेज के पास का भी हेलीपैड दुरुस्त करने का निर्देश दिया। इस दौरान एसडीएम पट्टी देशदीपक और सीओ दिलीप सिंह भी मौजूद रहे।