Pratapgarh- छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान की पीट पीटकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में बुधवार रात ढाबे पर खाना खाने गए युवक की दोस्तों ने ही डंडे से पीटकर हत्या कर दी। मृतक छत्तीसगढ़ ऑर्म्ड फोर्सेस में था और छुट्टी पर घर आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
Pratapgarh Crime news
रिपोर्ट- अमित सिंह (राहुल) संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 जून:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके के गौरी का पुरवा रामगढ़ का रहने वाला संजय यादव (29) पुत्र रामलाल यादव छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्सेस में था। वह इस समय छुट्टी पर घर आया था। बुधवार रात संजय दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने गया था। बताया जा रहा है कि ढाबे पर खाने के दौरान ही दोस्तों में किसी बात पर विवाद हो गया। झगड़ा बढ़ने पर साथियों ने ही संजय यादव की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद दो आरोपित मौके से फरार हो गए।

पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके का है, जहाँ गौरी का पुरवा रामगढ़ का रहने वाला संजय यादव (29) पुत्र रामलाल यादव छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्सेस में तैनात था, इस वक्त वह छुट्टी पर घर आया था। बुधवार की रात वह दोस्तो के साथ ढाबे पर खाना खाने गया था, यही पर दोस्तो के बीच आपसी कहासुनी हुई जिसके बाद संजय यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने संजय के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।