प्रतापगढ़-प्रेमिका की बेवफाई से व्यथित प्रेमी ने की खुदखुशी, मौत से पहले वीडियो बनाकर ठहराया प्रेमिका को जिम्मेदार

कंधई कोतवाली के मकरा बाज़ार में कमरे के अंदर फांसी पर झूलता मिला मिठाई विक्रेता के बेटे का शव, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क
रिपोर्ट-गौरव तिवारी(संवाददाता)

प्रतापगढ,22 जनवरी। कंधई कोतवाली इलाके में कमरे के अंदर फांसी पर झूलता मिले मिठाई विक्रेता के बेटे का सब मामले में मौत के पहले का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मौत को गले लगाने वाला युवा का अपने प्रेम प्रसंग की एक कहानी सुनाता है और मौत के लिए अपनी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराते हुए खुदकुशी कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना अंतर्गत मकरा बाजार में महाकाली बंगाली मिष्ठान भंडार के संचालक आशीष पुत्र सुबल बल्लो निवासी वर्धमान पोस्ट नंदई थाना कॉलना पश्चिम बंगाल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लटका हुआ पाया गया। सुबह जब देर तक दुकान नहीं खुली तो आसपास के लोगों ने मामले की सूचना ग्राम प्रधान पति शिवपूजन तिवारी को दी। वह मौके पर  पहुंचे और दुकान के भीतर कमरे में जाकर देखा तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। प्रधान पति ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पट्टी वा कधई पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल कधई क्षेत्र में होने के कारण मगरौरा चौकी इंचार्ज ने शव को से नीचे उतरवाया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मौत के पूर्व फांसी के फंदे पर झूलने वाला युवक अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाया था जिसमें अपने प्रेम प्रसंग की कहानी बयां करते हुए मौत के लिए प्रियंका को जिम्मेदार ठहराया। वायरल वीडियो में मृतक ने बताया कि वह एक लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता था और उसने जब धोखा दे दिया तो वह पूरी तरीके से टूट गया और आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया।

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कंधई थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ पांडे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।