Pratapgarh- अज्ञात कारणों से दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर

आसपास के लोगों के दौड़ने पर बदमाश फरार हो गए और घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची, पुलिस ने गंभीर हालत में घायल युवक को प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल लाकर भर्ती कराया। जहां सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भी दल-बल के साथ जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का उन्होंने दावा किया है।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 20 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ से है जहाँ, एक बार फिर से बदमाशों ने पुलिस को सरेआम चुनौती देते हुए युवक को गोली मारकर आसानी के साथ फरार हो गए। सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भारी दल बल के साथ जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की बात कह रहे है। वही घायल युवक की हालत गंभीर देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज के रेफर कर दिया।

पूरा मामला- आपको बता दें कि अंतू थाना क्षेत्र के डंडवा गांव के रहने वाले प्रकाश वर्मा को उनके खेत के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। आसपास के लोगों के दौड़ने पर बदमाश फरार हो गए और घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची, पुलिस ने गंभीर हालत में घायल युवक को प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल लाकर भर्ती कराया। जहां सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भी दल-बल के साथ जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का उन्होंने दावा किया है। वही गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल घटना किस वजह से हुई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया लेकिन अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि प्रकाश वर्मा अपने खेत के पास खड़े थे तभी उन्हें बदमाशों ने गोली मारी और अब उनकी हालत स्थिर है, बदमाशों की तलाश की जा रही है।