Pratapgarh- ईंट पत्थरों से कूंच कर की गई महिला की जघन्य हत्या, गैंगरेप की जताई जा रही आशंका

बेटे ने बताया कि वह अपने भाई को पीडब्ल्यूडी छोड़ने जा रहा रास्ते मे जंगल के पास गांव वाले उसकी माँ की मौत की जानकारी दी जिसके बाद दोनों भाई शव के पास पहुचे तो सामने खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था, इस बात की सूचना इलाकाई पुलिस को दी गई।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी सवांददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 04 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ से है जहां मायके से अपने घर जा रही महिला का गांव के पास जंगल मे मिला क्षतविक्षत शव, शव मिलने से इलाके में मचा हड़कम्प। सूचना पर पहुची इलाकाई पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम, अंतू थाने के मझिलहा गांव की घटना।

पूरा मामला- घटना के बारे में मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी माँ दो दिन पहले मामा के घर गई थी, जहा से वह लौट रही थी, गांव के पास ही सई नदी के पास स्थित जंगल में उसका क्षतविक्षत शव गांव के ही व्यक्ति ने देखा जहा भीड़ लगी थी। बेटे ने बताया कि वह अपने भाई को पीडब्ल्यूडी छोड़ने जा रहा रास्ते मे जंगल के पास गांव वाले उसकी माँ की मौत की जानकारी दी जिसके बाद दोनों भाई शव के पास पहुचे तो सामने खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था, इस बात की सूचना इलाकाई पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पंचायतनामा भरने के बाद अंत्यपरीक्षण को भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि अंतू थाना इलाके के मझिलहा गांव के जंगल मे एक महिला का क्षतविक्षत शव पाया गया है जिसके सर पर वार करके मार दिया गया था, शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है। महिला से रेप जैसी घटना के चलते स्लाइड भी जांच के लिए भेजा गया है, अभी तक किसी तरह की दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है इसलिए अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।