Pratapgarh- दो बेटियों को छोड़कर ट्रक ड्राइवर के साथ विवाहिता हुई फरार

दोनों बेटियां मां से मिलीं तो फफककर रो पड़ीं। बेटियों कहने के बाद भी विवाहिता उनके साथ घर लौटने को राजी नहीं हुई। छोटी बेटी उसके साथ ही रहने के लिए जिद करने लगी लेकिन वह इसके लिए भी तैयार नहीं हुई। थक हारकर बच्चियों को लेकर उनके दादा घर लौट आए।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 सितंबर:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के मदाफरपुर की एक विवाहिता का पति परदेश में है और घर पर दो बेटियां रहती है, इसी दौरान एक ट्रक ड्राइवर से उसका प्रेम परवान चढ़ा तो वह बच्चियों को छोड़कर उसके साथ फरार हो गई। उसे मनाने के लिए ससुर दोनों बच्चियों के साथ ट्रक ड्राइवर के घर गया। बेटियों के आंसू देख मां का आंचल नहीं पसीजा और रोते हुए दादा के साथ घर लौट आईं।

पूरा मामला- मामला कोहंडौर थाने की मदाफरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव का है। 30 वर्षीय विवाहिता का पति सूरत में रहकर नौकरी करता है। महिला घर पर अपनी पांच व सात साल की बेटियों और ससुर के साथ रह रही थी। इस बीच महिला का संपर्क अमेठी छीड़ा के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर से हो गया। दोनों इतने करीब आ गए कि महिला मंगलवार को ट्रक ड्राइवर के साथ फरार हो गई। आरोप है कि वह घर से 20 हजार रुपये नकद और जेवर भी ले गई। दोनों बेटियां मां के लिए रोने लगीं तो ससुर उन्हें लेकर ट्रक ड्राइवर के घर छीड़ा पहुंच गया। वहां दोनों बेटियां मां से मिलीं तो फफककर रो पड़ीं। बेटियों कहने के बाद भी विवाहिता उनके साथ घर लौटने को राजी नहीं हुई। छोटी बेटी उसके साथ ही रहने के लिए जिद करने लगी लेकिन वह इसके लिए भी तैयार नहीं हुई। थक हारकर बच्चियों को लेकर उनके दादा घर लौट आए। दादा ने शुक्रवार थाने पहुंचे और बहू पर 20 हजार रुपये, जेवर लेकर प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। मदाफरपुर चौकी प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।