Pratapgarh- टाईनी शाखा संचालक से तमंचे के बल पर बदमाशों ने दिनदहाड़े की 60 हजार की लूट

टाइनी शाखा संचालक सलमान ने बताया कि वह टाइनी शाखा में अकेला बैठा था और उसके पास लगभग 1.50 लाख नगद रुपए थे दो बदमाश आए और उससे तमंचे के बल पर 60 हज़ार रुपये नगद लूट ले गए।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 दिसंबर:- प्रतापगढ़ के लीलापुर थाना क्षेत्र के सगरा सुंदरपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा टाईनी शाखा संचालक सलमान खान से बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर 60 हज़ार की लूट किया। लूट की वारदात के बाद सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

पूरा मामला- लीलापुर थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस तरह बुलंद है कि बदमाशों ने तमंचे के बल पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। टाइनी शाखा संचालक सलमान ने बताया कि वह टाइनी शाखा में अकेला बैठा था और उसके पास लगभग 1.50 लाख नगद रुपए थे दो बदमाश आए और उससे तमंचे के बल पर 60 हज़ार रुपये नगद लूट ले गए। सलमान ने बताया कि यह घटना लगभग 12 बजे की है उसे साथ हुई घटना की सूचना सबसे पहले उसने बगल में रवि जायसवाल को दी। उसका कहना है कि उसके पैर में चोट भी लगी है और वह उन बदमाशों को अगर देखेगा तो पहचान लेगा। वहीं घटना के बारे में क्षेत्राधिकारी लालगंज रामसूरत सोनकर ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा के टाईनी शाखा संचालक सलमान है जो कि पहाड़पुर के निवासी हैं और सगरा सुंदरपुर में टाईनी शाखा संचालक की दुकान हैं, सीओ लालगंज ने बताया कि लगभग 12 बजकर 20 मिनट पर टाइनी शाखा के काउंटर पर ₹64,800 रखे थे जोकि दो बदमाश आए और उसे लेकर चले गए घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुई है। घटना की जल्द से जल्द खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया गया है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।