प्रतापगढ़ : मान्धाता पुलिस की गिरफ्त में आया मोस्ट वांटेड गैंगस्टर, 4 अदद देसी बम के साथ गिरफ्तार

मान्धाता पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक गैंगस्टर में वांछित को गिरफ्तार कर लिया है उसके ऊपर के कई थानों में केस दर्ज हैं। काफी दिनों से बदमाश के ऊपर गैंगस्टर एक्ट लगा हुआ था। पुलिस को बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी। पुलिस ने बदमाश को मझिगवां के पास से गिरफ्तार किया है।

 
अपराधी
रिपोर्टर-अमित सिंह (राहुल) संवाददाता 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़ 30 दिसंबर : अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मान्धाता थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह के नेतृत्व में मांधाता पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गैंगस्टर लगने के बाद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था। पुलिस लगतार आरोपी की तलाश में प्रयासरत थी। कई थानों में बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

 

*प्रेस नोट जनपद प्रतापगढ़ दिनांक 30.12.2022*

 

*गैंगस्टर के अभियोग में वांछित अभियुक्त, 04 अदद देसी बम के साथ गिरफ्तार (थाना मान्धाता)*

*पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल* के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में *थाना मान्धाता से उ0नि0 श्री सुधीर कुमार पाण्डेय* मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मझिगवां के पास से  *मु0अ0सं0 274/22 धारा 2/3 यूपी गैगेस्टर एक्ट, थाना फतनपुर* में व *मु0अ0सं0 282/21 धारा 3/5/8 गोवध अधिनियम, थाना देल्हूपुर में* वांछित अभियुक्त मो0 हसीब पुत्र मो0 शरीफ नि0 रामपुर बन्तरी थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़ को एक अदद स्पेलण्डर मोटर साइकिल व 04 अदद देशी बम के साथ गिरफ्तार किया गया।  उक्त बरामदगी के संबंध में थाना मान्धाता पर *मु0अ0सं0 390/2022 धारा 4/5  विस्फोटक पदार्थ अधिनियम* का अभियोग पंजीकृत किया गया व मोटर साइकिल को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया। 

*गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-* 

मो0 हसीब पुत्र मो0 शरीफ नि0 रामपुर बन्तरी थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़।

*बरामदगीः-*

04 अदद नाजायज देसी बम

*पुलिस टीम-*  

 उ0नि0 श्री सुधीर कुमार पाण्डेय मय हमराह थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़।