Pratapgarh- एसपी सतपाल अंतिल ने यातायात माह कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काटकर किया

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने सभी से कहा कि एक्सीडेंट में घायल को फौरन अस्पताल पहुंचाएं जिससे समय से इलाज मिलने पर घायल व्यक्ति की जान बच सके यह हम सभी का फर्ज है, पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने अभिभावकों से अपील की है कि वह अपने बच्चों को वहां चलाने की अनुमति न दें।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी सवांददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 01 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ से है जहां नवम्बर माह में यातायात माह की शुरुआत हो गई है,यातायात माह अभियान का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक एसपी सतपाल अंतिल ने फीता काट कर किया, ट्रैफिक प्रभारी नरेंद्र सिंह ने एसपी को बैच लगाकर सम्मानित किया। एसपी सतपाल अंतिल ने यातायात नियमों की जानकारी देते हुए कहा कि यह नवंबर माह यातायात माह के रूप में मनाया जाएगा, एसपी सतपाल अंतिल ने सभी से कहा कि एक्सीडेंट में घायल को फौरन अस्पताल पहुंचाएं जिससे समय से इलाज मिलने पर घायल व्यक्ति की जान बच सके यह हम सभी का फर्ज है, एसपी सतपाल अंतिल ने अभिभावकों से अपील की है कि वह अपने बच्चों को वहां चलाने की अनुमति न दें क्योंकि दिन प्रतिदिन बच्चों द्वारा दुर्घटना की संख्या बढ़ रही है, उन्होंने कहा कि गाड़ी चलाते समय मोबाइल का प्रयोग कदापि ना करें नहीं तो दुर्घटना हो सकती है।

वही ट्रैफिक प्रभारी नरेंद्र सिंह ने कहा कि यातायात विभाग नवंबर माह में एक विशेष अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा। वाहन चालक की गाड़ी का सीट बेल्ट, ट्रिपल सवारी व हेलमेट चेक किया जायेगा, जिन वाहन चालक के पास दस्तावेज एवं हेलमेट नहीं होगा उनकी गाड़ी को चालान किया जायेगा। कार्यक्रम में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्रा, ARTO दिलीप गुप्ता, सीओ सिटी सुबोध गौतम, ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष विजय सिंह भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।