Pratapgarh- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एसपी सतपाल अंतिल ने तीन घटनाओं का किया खुलासा

हत्या की साजिश में मृतक का रिश्तेदार रमेश पाल भी शामिल था, शराब पार्टी के बाद गोलीमार हत्या की गई थी, गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों आरोपी भी गिरफ्तार हुए है, पेशेवर अपराधी पंकज मिश्रा ने गिरफ्तार आरोपी सुनील यादव के घर के भूसे में हत्या में उपयुक्त तमंचे छुपा दिए थे।
 
पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ से है जहाँ एसपी सतपाल अंतिल के निर्देशन में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, एसपी सतपाल अंतिल ने तीन घटनाओ का खुलासा किया है जिसमे उमाशंकर हत्याकांड के मामले में एक और अभियुक्त को नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, हत्या में शामिल दो और ₹25000 आरोपियों की तलाश जारी है, गिरफ्तार अभियुक्त गौरव शर्मा ₹25000 का इनानिया है, वही आसपुर देवसरा थाने में लूट और हत्या के मामले में पांच आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, अभियुक्तों के पास से लूट में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल, लूट के ₹2980, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। गिरोह के सरगना शचीन्द्र यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, शचीन्द्र यादव पर गैर जनपद में भी कई गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज है।

वही जमीनी विवाद के चलते बाघराय थाने अंतर्गत हत्या कांड में 2 आरोपी गिरफ्तार हुए है, हत्या की साजिश में मृतक का रिश्तेदार रमेश पाल भी शामिल था, शराब पार्टी के बाद गोलीमार हत्या की गई थी, गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों आरोपी भी गिरफ्तार हुए है, पेशेवर अपराधी पंकज मिश्रा ने गिरफ्तार आरोपी सुनील यादव के घर के भूसे में हत्या में उपयुक्त तमंचे छुपा दिए थे। स्थानीय पुलिस ने स्वाट टीम और सर्विस लांस की सहायता से आरोपी को किया गिरफ्तार है।