Pratapgarh- कई वर्षों से है सड़कों का हाल बेहाल, अधिकारी नहीं ले रहे सुध

बारिशों में तो कई बार लोग सड़कों में गड्ढे के कारण गिर जाते हैं और उन्हें काफी गंभीर चोटें भी आ चुकी है लेकिन रेल विभाग के अधिकारी के पास सड़कों को मरम्मत या मार्ग को ठीक कराने के लिए बजट का हवाला देने का काम ही बचा है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ के शहर के पूर्वी सहोदरपुर वार्ड की है, जहाँ सड़कों का हाल बेहाल है जबकि उस मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों लोग आवागमन रहता है। यह मार्ग रेलवे संपत्ति के दायरे में आती है इसलिए इसे पीडब्ल्यूडी द्वारा भी नहीं बनाया जा सका।

पूरा मामला- शहर के नया माल गोदाम रोड रेलवे क्रॉसिंग से लेकर पूर्वी सहोदरपुर, महुआर, रुदापुर और जेल रोड जाने वाली रेलवे मार्ग कई वर्षों से बदहाल अवस्था में है। जबकि इस मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों लोगो का आवागमन रहता है। आपको बता की बारिशों में तो कई बार लोग सड़कों में गड्ढे के कारण गिर जाते हैं और उन्हें काफी गंभीर चोटें भी आ चुकी है लेकिन रेल विभाग के अधिकारी के पास सड़कों को मरम्मत या मार्ग को ठीक कराने के लिए बजट का हवाला देने का काम ही बचा है। जबकि नई रेलवे कालोनियों का निर्माण यहां हो चुका है और काफी तादाद में कालोनियों में लोग रहते भी हैं। रेलवे विभाग के अधिकारी यहां केवल मुआयना करने आते हैं और आश्वासन देकर चले जाते हैं।