प्रतापगढ़ के युवक की मुंबई में हुई हत्या, झाड़ियों में मिला शव

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सिसौरा गांव निवासी मोतीलाल तिवारी का बेटा प्रेम तिवारी (33) मुंबई के नालासोपारा में रहता था। कुछ दूरी पर एक प्राइवेट कंपनी में वॉचमैन का काम करता था। बुधवार 27 अप्रैल की शाम वह ड्यूटी पर गया लेकिन वापस नहीं आया। शुक्रवार 29 अप्रैल की शाम एक झाड़ी के समीप दुर्गंध उठी तो लोगों ने देखा एक युवक की लाश पड़ी है।
 
Pratapgarh ke yuvak ki mumbai me hatya

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 01 मई:- प्रतापगढ़ का एक युवक मुंबई में जीवनयापन के लिए एक प्राइवेट कंपनी में वाचमैन की नौकरी करता था, जिसकी हत्या के बाद हत्यारो ने उसका शव झाड़ियों में फेंक दी, जब इसकी सूचना मुंबई पुलिस ने परिजनों को दी तो घर मे कोहराम मच गया।

झाड़ियों में मिला शव- आपको बता दे कि यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सिसौरा गांव निवासी मोतीलाल तिवारी का बेटा प्रेम तिवारी (33) मुंबई के नालासोपारा में रहता था। कुछ दूरी पर एक प्राइवेट कंपनी में वॉचमैन का काम करता था। बुधवार 27 अप्रैल की शाम वह ड्यूटी पर गया लेकिन वापस नहीं आया। शुक्रवार 29 अप्रैल की शाम एक झाड़ी के समीप दुर्गंध उठी तो लोगों ने देखा एक युवक की लाश पड़ी है। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, गई, शव मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जाँच पड़ताल के बाद शनिवार 30 अप्रैल को घटना की जानकारी फोन से मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक की तीन बेटियों पर से उठा पिता का साया- मृतक प्रेम तिवारी के 3 बेटियाँ थी जिनपर से उसके पिता का साया उठ जाने के बाद से उनका रो-रो कर बुरा हाल है, पत्नी सोनी को जब यह सूचना मिली तो वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी, आपको बता दे कि मृतक प्रेम तिवारी के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नही थी, परिवार के पालन-पोषण के लिए वह मुंबई में प्राइवेट कंपनी में वॉचमैन की नौकरी करता था।।