Pratapgarh- ससुराली जनों ने विवाहिता को मारपीट कर किया घायल

शमा बानो पत्नी इबरार का आरोप है कि उसकी जेठानी व ननद आदि द्वारा उसे आए दिन तरह तरह से हैरान परेशान किया जाता है और आए दिन उसे उसके पति से तलाक दिलवाए जाने की धमकी दी जाती है, उसका आरोप है कि उसकी तीन बेटियां हैं जिन्हें भी आए दिन मारपीट कर तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता रहता है। उसका आरोप है कि बुधवार सुबह 7 बजे के आसपास जब वह घर में काम कर रही थी, इस दौरान उसकी ननद रुखसाना व सहाना के साथ ही उसकी जेठानी ने जमकर पिटाई कर दी। जिसकी सूचना उसने अपने मायके वालों को दी तो वह मौके पर पहुंचे और घायल महिला को लेकर पट्टी कोतवाली आए।
 
Pratapgarh News
रिपोर्ट- शिवाकांत पाण्डेय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 जून:- पट्टी कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर गांव में ससुराली जनों ने विवाहिता को मारपीट कर घायल कर दिया, घायल महिला ने मामले की सूचना परिजनों को दी तो परिजन मौके पर पहुंचे और मामले की शिकायत लेकर पट्टी कोतवाली पहुंचे और मामले की पुलिस से नामजद शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पूरा मामला- आपको बता दें चांदपुर गांव की रहने वाली शमा बानो पत्नी इबरार का आरोप है कि उसकी जेठानी व ननद आदि द्वारा उसे आए दिन तरह तरह से हैरान परेशान किया जाता है और आए दिन उसे उसके पति से तलाक दिलवाए जाने की धमकी दी जाती है, उसका आरोप है कि उसकी तीन बेटियां हैं जिन्हें भी आए दिन मारपीट कर तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता रहता है उसका आरोप है कि बुधवार सुबह 7 बजे के आसपास जब वह घर में काम कर रही थी इस दौरान उसकी ननंद रुखसाना व सहाना के साथ ही उसकी जेठानी ने जमकर पिटाई कर दी जिसकी सूचना उसने अपने मायके वालों को दी तो वह मौके पर पहुंचे और घायल महिला को लेकर पट्टी कोतवाली आए जहां पर आरोपियों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने घायल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।