​​​एसपी सतपाल अंतिल पहुंचे पट्टी इलाके के आदर्श चेकिंग पॉइंट का किया निरीक्षण

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक आज पट्टी इलाके में पहुंचकर पुलिस चेकिंग बूथों कानिरिक्ष्ण किया
 
global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

रिपोर्ट-शिवम् पंडित (संवाददाता )

प्रतापगढ़ ,2 मई 2022। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक आज पट्टी इलाके में पहुंचकर पुलिस चेकिंग बूथों के औचक निरिक्ष्ण किया इस दौरान आवश्यक दिशा निर्देश दिया और पुलिसकर्मियों को आम जनता के साथ सादगी और सम्मान के साथ पेश आने का निर्देश दिया।  

पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना अंतर्गत कई बड़ी वारदात पिछले दिनों घटित हो चुकी है । बेखौफ बदमाश लूट हत्या समेत कई गंभीर अपराधों को अंजाम दे चुके हैं । इस संबंध में प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा अपराधियो के धर पकड़ के लिए कंधई थाना अंतर्गत दीवानगंज चौकी के समीप वीर मऊ विशुनदत्त गांव के पास नए चेकिंग बूथ का निर्माण का आदेश दिया था।  चेकिंग बूथ का निर्माण चल ही रहा था कि सोमवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिम  औचक निरीक्षण किया।सोमवार को प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिम कंधई थाना अंतर्गत वीरमऊ विशुनदत्त  गांव के समीप बन रहे पुलिस चेकिंग बूथ का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे । इस दौरान उन्होंने बन रहे पुलिस बूथ का संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया ।

कंधई  थाना अंतर्गत जिस स्थान पर चेकिंग पॉइंट बन रहा है वह अपराधियों के लिए सबसे सटीक सेफ जोन बना हुआ था,  जिसको लेकर पुलिस महकमे में चर्चा हुई तो पुलिस अधीक्षक ने पट्टी सीओ दिलीप सिंह तथा थाना प्रभारी कंधई सत्येंद्र सिंह व चौकी प्रभारी दीवानगंज एके सिंह से जानकारी लेकर चेकिंग बूथ निर्माण को हरी झंडी दी थी सोमवार को निरीक्षण करने के बाद लौट गए