Pratapgarh- प्रधान डाकघर में अधिवक्ता के ऊपर सुरक्षा गॉर्ड ने तानी रिवाल्वर, वीडियो वायरल

कैश काउंटर पर उनकी बारी आई तो कैशियर ने खाते से आधार लिंक न होने के चलते कैश देने से मना कर दिया, जिसके बाद कहासुनी शुरू हो गई तो कैशियर ने हेड पोस्टमास्टर से बात करने की बात कही जिसके बाद अधिवक्ता पोस्टमास्टर के चेम्बर में घुसने लगा तो सुरक्षा गार्ड अचानक सामने आ गया और भीतर पब्लिक के लिए प्रवेश की अनुमति न होने की बात करने लगा जिसके बाद अधिवक्ता का पहले से गर्म पारा और हाई हो गया।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 15 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ जनपद से है जहाँ, प्रधान डाकघर में आधार लिंक को लेकर और पैसा निकालने के मामले में हंगामा और बवाल हुआ है, सुरक्षा गार्ड ने बात ही बात मे वकील के ऊपर रिवाल्वर तान दी, अधिवक्ता ने अभद्रता, मारपीट व रिवाल्वर तानने का आरोप लगाया है। हेड पोस्टमास्टर से मिलने के प्रयास में हुआ था बवाल। नगर कोतवाली क्षेत्र के प्रधान डाक घर की घटना है।

पूरा मामला- प्रधान डाकघर में आधार और पैनकार्ड के विवाद में रिवाल्वर निकला गया है, आपको बता दे कि अधिवक्ता शिव प्रकाश सिंह पोस्ट ऑफिस का खाता धारक है और वह आज पैसा निकालने पहुँचे थे, जब कैश काउंटर पर उनकी बारी आई तो कैशियर ने खाते से आधार लिंक न होने के चलते कैश देने से मना कर दिया, जिसके बाद कहासुनी शुरू हो गई तो कैशियर ने हेड पोस्टमास्टर से बात करने की बात कही जिसके बाद अधिवक्ता पोस्टमास्टर के चेम्बर में घुसने लगा तो सुरक्षा गार्ड अचानक सामने आ गया और भीतर पब्लिक के लिए प्रवेश की अनुमति न होने की बात करने लगा जिसके बाद अधिवक्ता का पहले से गर्म पारा और हाई हो गया।

कहासुनी के बाद हाथापाई पर आई बात- अब अधिवक्ता और सुरक्षा गार्ड के बीच कहासुनी शुरू गई और बात हाथापाई तक आ गयी, तो वही गार्ड ने अपना आपा खोकर रिवाल्वर निकाल ली, इस बीच मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव शुरू कर दिया और बड़ी मिन्नतों के बाद मामला शांत हुआ। अधिवक्ता शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि उनकी आरडी मेच्योर हो गई थी, जिसको खाते डालकर कर पैसा निकालना चाहते थे लेकिन कैशियर आधार और पैन खाते से लिंक न होने के चलते इस कार्य मे असमर्थता जताते हुए पोस्टमास्टर के पास भेज दिया, जहाँ सुरक्षा गार्ड ने हमसे दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की और रिवाल्वर निकाल कर जान से मारने की धमकी दी, इस बात की शिकायत करने पर पोस्टमास्टर सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद कार्यवाई की बात कह रहे हैं। अधिवक्ता ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। हालांकि इस घटना में पोस्टमास्टर जानकारी मांगी गई तो वह कैमरे के सामने खुद को बाइट के लिए अधिकृत नही होने की बात करते हुए कुछ भी बोलने से मना कर दिया।