सौतन को देख पहली पत्नी हुई आग बबूला,सरे बाजार हंगामा

स्वर्ण व्यवसायी ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली । शहर के चौक में आज जब दोनों सौतनों आमना सामना हुआ तो हंगामा शुरू हो गया। सूचना के बाद पहुची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई और दोनो पक्षो का शांतिभंग में चालान कर दिया।
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ 21 अप्रैल:- स्वर्ण व्यवसायी ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली। शहर के चौक में आज जब दोनों सौतनों आमना सामना हुआ तो हंगामा शुरू हो गया। सूचना के बाद पहुची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई और दोनो पक्षो का शांतिभंग में चालान कर दिया।

नगर कोतवाली के जोगापुर में रहने वाला रिशू सोनी श्याम बिहारी गली में सराफा की दुकान चलाता था। करीब पांच साल पहले उसने जोगापुर की एक युवती से शादी कर ली। उससे एक बेटा भी है। आरोप है कि रिशू सोनी ने सालभर पहले पूरे पितई मोहल्ले की दूसरी युवती से भी शादी कर ली। इसके बाद विवाद बढ़ा तो उसकी पहली पत्नी किराए का कमरा लेकर अलग रहने लगी। रिशू दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा। आज जब चौक में दोनो का आमना सामना हुए हंगामा शुरू हो गया,जिसकी जानकारी आसपास के लोगो ने पुलिस को दी।भंगवा चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को दोनों युवतियां व रिशू चौक में आमने सामने हुए तो विवाद हुआ था। पुलिस ने दोनों पक्षों को पकड़कर शांतिभंग में चालान करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।