Pratapgarh- नवोदय विद्यालय में छात्रों का जमकर हंगामा, लगाया प्रिंसिपल पर प्रताड़ित करने का आरोप

छात्रों के प्रदर्शन के काफी देर बाद आला अधिकारी पहुंचे हैं। छात्रों का कहना है कि उनकी आवाज़ को दबाने का किया जा रहा प्रयास। पहले भी कई बार छात्रों द्वारा अपनी मांगों को लेकर हंगामा व हाइवे जाम किया जा चुका है। विद्यालय प्रशासन अपनी तानाशाही से बाज़ नहीं आ रहा है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 10 नवंबर:- खबर प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना क्षेत्र से है, जहाँ नवोदय विद्यालय में जमकर हंगामा और बवाल हुआ है। छात्रों ने प्रिंसिपल पर प्रताड़ित करने और सही खाना न देने का आरोप लगाया है। छात्रों ने हाइवे जाम करने का प्रयास भी किया, वही कालेज प्रशासन छात्रों का प्रदर्शन देखते हुए विद्यालय का गेट बंद कर दिया गया है। आपको बता की गेट बंद कर किसी को भी भीतर आने जाने पर रोक लगा दिया गया है।

गेट के भीतर छात्रों का हंगामा जारी है। वही अधिकारी पूरे मामले से अनजान बने हुए। छात्रों के प्रदर्शन के काफी देर बाद आला अधिकारी पहुंचे हैं। छात्रों का कहना है कि उनकी आवाज़ को दबाने का किया जा रहा प्रयास। पहले भी कई बार छात्रों द्वारा अपनी मांगों को लेकर हंगामा व हाइवे जाम किया जा चुका है। विद्यालय प्रशासन अपनी तानाशाही से बाज़ नहीं आ रहा है और छात्रों की मांगों को अनसुना करता रहा है। पूरा मामला जेठवारा थाने के नरायनपुर में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय का है।