तहसील पट्टी के ग्राम मैनहा कलीपुर में आवास आवंटन में लिखित आपत्ति 07 दिवस के भीतर प्रस्तुत करें

उन्होने बताया है कि भूमि प्रबन्धक समिति इमलीडांड परगना पट्टी तहसील रानीगंज द्वारा सम्मिलित ग्राम मैनहा कलीपुर के आवास आवंटन हेतु प्रेषित प्रस्ताव के क्रम में किसी भी व्यक्ति को यदि कोई आपत्ति है तो अपनी लिखित आपत्ति 07 दिवस के भीतर इस न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर सकते है।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 10 जनवरी:- उपजिलाधिकारी रानीगंज संगम लाल ने बताया है कि भूमि प्रबन्धक समिति इमलीडांड परगना पट्टी, तहसील रानीगंज द्वारा सम्मिलित ग्राम मैनहा कलीपुर में कुल 23 व्यक्तियों को आवास आवंटन हेतु भूमि उपलब्ध कराये जाने के सम्बन्ध में प्रस्ताव पारित करते हुये, जरिये तहसीलदार रानीगंज आख्या न्यायालय को प्रेषित की गई है। तहसीलदार रानीगंज द्वारा प्रेषित आख्या दिनांक 04.01.2023 के अन्तर्गत भूमि प्रबन्धक समिति इमलीडांड द्वारा प्रेषित कुल 23 व्यक्तियों के सापेक्ष कुल 16 व्यक्तियों को आवास आवंटन हेतु पट्टा किये जाने हेतु आख्या प्रस्तुत की गयी है।

उन्होने बताया है कि भूमि प्रबन्धक समिति इमलीडांड परगना पट्टी तहसील रानीगंज द्वारा सम्मिलित ग्राम मैनहा कलीपुर के आवास आवंटन हेतु प्रेषित प्रस्ताव के क्रम में किसी भी व्यक्ति को यदि कोई आपत्ति है तो अपनी लिखित आपत्ति 07 दिवस के भीतर इस न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर सकते है। यदि निर्धारित अवधि में यदि किसी व्यक्ति द्वारा आवास आवंटन के सम्बन्ध में कोई आपत्ति नहीं दी जाती है तो भूमि प्रबन्धक समिति इमलीडांड द्वारा सम्मिलित ग्राम मैनहा कलीपुर के सम्बन्ध में आवास आवंटन हेतु प्रेषित प्रस्ताव के क्रम में तहसीलदार रानीगंज द्वारा प्रेषित आख्या के दृष्टिगत निर्णय पारित कर दिया जायेगा।