Pratapgarh- गैंगरेप पीड़िता को आरोपी दे रहे हत्या की धमकी, गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

युवती का आरोप है कि आरोपित मुकदमे में सुलह करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं। सुलह न करने पर दोबारा गैंगरेप और एक हफ्ते में हत्या की धमकी दे रहे हैं। आरोपित लगाता उसे अश्लील वीडियो व फोटो भेज रहे हैं। इससे परेशान होकर युवती ने नगर कोतवाली प्रतापगढ़ में हफ्तेभर पहले एफआईआर दर्ज कराई लेकिन पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।
 
Pratapgarh News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 जून:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में गैंगरेप पीड़िता को मुकदमे में सुलह न करने पर आरोपित हत्या की धमकी दे रहे हैं। आरोपित उसे अश्लील वीडियो व फोटो भेज रहे हैं। पीड़िता ने गुरुवार 23 जून को पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंचकर चेतावनी दी कि यदि तीन दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी न हुई तो वह विधानसभा के सामने जाकर आत्मदाह कर लेगी। एसपी ने सीओ सिटी को कार्रवाई का निर्देश दिया है।

क्या था पूरा मामला- पूरा मामला नगर कोतवाली के दहिलामऊ निवासी युवती प्रयागराज में पढ़ाई करती थी। उसी दौरान उसके साथ सामूहिक दुराचार हुआ। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की। अब युवती का आरोप है कि आरोपित मुकदमे में सुलह करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं। सुलह न करने पर दोबारा गैंगरेप और एक हफ्ते में हत्या की धमकी दे रहे हैं। आरोपित लगाता उसे अश्लील वीडियो व फोटो भेज रहे हैं। इससे परेशान होकर युवती ने नगर कोतवाली प्रतापगढ़ में हफ्तेभर पहले एफआईआर दर्ज कराई लेकिन पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जिसकी वजह से आरोपित बार-बार धमकी दे रहे हैं। गुरुवार को युवती ने एसपी ऑफिस पहुंचकर कहा कि धमकी देने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी तीन दिन में न हुई तो वह विधानसभा के सामने आत्मदाह कर लेगी। इस चेतावनी को युवती ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया है।