Pratapgarh- नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे को कोर्ट ने दस दिनों में सुनाई अंतिम सांस तक कारावास में रहने की सजा

विशेष न्यायाधीश पाक्सो अधिनियम पंकज कुमार श्रीवास्तव की कोर्ट ने दस दिन में सुनाया फैसला, आरोपी दरिन्दे ने 6 वर्ष की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को माह भर पहले अंजाम दिया था, जिसके बाद महज 10 दिन में दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई गई आजीवन कारावास की सजा, आरोपी अब अपनी अंतिम सांस तक जेल में रहेगा।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 22 सितंबर:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ विशेष न्यायाधीश पाक्सो अधिनियम पंकज कुमार श्रीवास्तव की कोर्ट ने दस दिन में सुनाया फैसला, आरोपी दरिन्दे ने 6 वर्ष की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को माह भर पहले अंजाम दिया था, जिसके बाद आरोप पत्र दाखिल होने के बाद महज 10 दिन में दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई गई आजीवन कारावास की सजा, आरोपी अब अपनी अंतिम सांस तक जेल में रहेगा।

पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ का है जहाँ 12/08/2022 को एक 6 वर्ष की नाबालिग बच्ची अपनी माँ के साथ ननिहाल आई थी, आरोपी ने नाबालिग को खेत मे ले जाकर दुष्कर्म किया था जिसके बाद नाबालिग परिजनों को खेत मे लहूलुहान हालात में मिली थी। मौके पर ही आरोपी भूपेंद्र सिंह उम्र 24 वर्ष को परिजनों द्वारा पकड़ लिया गया जिसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। मुकदमे से बचने के लिए आरोपी ने खुद को नाबालिग करार देने का बहुत प्रयास किया लेकिन सारे पेपर फर्जी पाए गए। 10 गवाहों बयान के बाद आज कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया।