आगरा के पागलखाने से भागकर प्रतापगढ़ पहुँची युवती अपने पति के साथ चली गई

पुलिसकर्मियों ने अस्पताल भेजवाया तो वह वहां से भाग निकली। मकंद्रूगंज चौकी के एसआई मिथलेश चौरसिया ने बात कर उससे घर का पता जान लिया। झांसी की इस युवती के पति को बताया गया तो वह गुरुवार को यहां आया। एसआई मिथलेश ने बताया कि पति के आने के बाद युवती ने कपड़े पहन लिए।
 
Pratapgarh News
रिपोर्ट- अमित सिंह (राहुल) संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 05 अगस्त:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ शहर में तीन दिन से बिना कपड़े सड़क पर टहल रही युवती पति के आने पर उसके साथ चली गई। पति के आते ही उसने कपड़े भी पहन लिए। पति ने बताया कि युवती मानसिक रूप से बीमार थी। आपको बता दे कि 2 अगस्त की शाम को शहर के अजीत नगर स्थित पेट्रोलपंप के सामने हाईवे किनारे खड़ी युवती अचानक कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे मुश्किल से काबू में करके मेडिकल कॉलेज ले गई। युवती जींस और टीशर्ट पहनकर हाईवे किनारे खड़ी थी। अचानक वह कपड़े उतारकर चिल्लाने लगी। लोग मौके पर पहुंचे और उस पर कपड़े डालने लगे लेकिन वह फेंक दे रही थी। कुछ देर बाद वह जमीन पर लेट गई। मकंद्रूगंज चौकी के एसआई मिथलेश चौरसिया महिला सिपाहियों के साथ पहुंचे। महिला सिपाहियों ने मुश्किल से उसे वाहन में बैठाया और उस पर कपड़े डाले। वहां से उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया था।

आगरा के पागलखाने से हुई थी फरार- आगरा के पागलखाने से भागकर बेल्हा आई युवती तीन दिन से शहर की सड़कों पर बिना कपड़े टहल रही थी। वह सड़क पर लेट जाती थी। पुलिसकर्मियों ने अस्पताल भेजवाया तो वह वहां से भाग निकली। मकंद्रूगंज चौकी के एसआई मिथलेश चौरसिया ने बात कर उससे घर का पता जान लिया। झांसी की इस युवती के पति को बताया गया तो वह गुरुवार को यहां आया। एसआई मिथलेश ने बताया कि पति के आने के बाद युवती ने कपड़े पहन लिए। दोनों को झांसी जाने के लिए स्टेशन भेज दिया गया।