प्रतापगढ़- अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लाने पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ी भीड़

अनिल पांडेय की गुजरात में ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री है और इनका बेटा वैभव पांडेय लंदन से एमबीए कर रहा है। उनका कहना है की मुझे मौका मिला सारे फैक्टर ठीक हुए हमारे पिता जी और दादा जी की शौक थी की कुछ अलग हो सबकी कृपा और दुआ होती है को आज इतने लोग यह आए मैं उनका शुक्रगुजार हूँ।
 
Pratapgarh Helicopter se baraat

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 03 मई:- हाईटेक युग में विवाह और शादी के बाद अब विदाई भी अनोखे अंदाज में होने लगी है। आम लोगों से अलग पहचान बनाने का प्रचलन इन दिनों बढ़ गया है। विवाह का स्‍टाइलिश मंडप, घूमने वाला स्‍टेज पर जयमाल का चलन है तो लक्‍जरी वाहनों से विदाई की जा रही है। समुद्र के टापू और आसमान में शादी का भी चलन है। विदाई हेलीकाप्‍टर से शौकीन और पैसे वाले करते हैं। हालांकि प्रयागराज और आसपास के इलाकों में ऐसा पहली बार हुआ है। प्रतापगढ़ जनपद में भी एक दुल्‍हन की अनोखे अंदाज में विदाई हुई, जिसके सैकड़ों लोग गवाह भी बने।

हेलीकॉप्टर को देखने उमड़ी भीड़- उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गुजरात के व्यवसाई अनिल पांडेय के बेटे और बहू शादी करके उतरे हेलीकॉप्टर से अपने पैतृक गांव तो हेलीकॉप्टर देखने वाले ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद घर में खुशी का माहौल था तो वही हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद बीएमडब्ल्यू कार में बैठ कर दुल्हन और दूल्हा अपने पैतृक गांव फतनपुर कोतवाली के चंदेलपुर पहुंचे। मौके पर एसडीएम समेत पुलिस, फायर और एंबुलेंस की टीम मौके पर व्यवस्था में लगी रही।

प्रतापगढ़ जनपद के फतनपुर कोतवाली के चंदेलपुर गांव के अनिल पांडेय जो की गुजरात में एक व्यवसाई है आज उनकी बहू और बेटा शादी करके गुजरात से अपने पैतृक गांव चंदेलपुर पहुंचे जहाँ हेलीकॉप्टर देखने वालो का ताता लगा रहा। अनिल पांडेय की गुजरात में ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री है और इनका बेटा वैभव पांडेय लंदन से एमबीए कर रहा है। उनका कहना है की मुझे मौका मिला सारे फैक्टर ठीक हुए हमारे पिता जी और दादा जी की शौक थी की कुछ अलग हो सबकी कृपा और दुआ होती है को आज इतने लोग यह आए मैं उनका शुक्रगुजार हूँ।

वही नेहा मिश्रा से वैभव की शादी हुई तो आज अपने पैतृक गांव हेलीकॉप्टर से पहुंचा नेहा मिश्रा भी मुंबई के व्यवसाई रमेश मिश्रा की बेटी है को की इस समय पढ़ाई कर रही है नेहा ने बताया की सरप्राइज़ है मेरे लिए जो मेरे ससुर जी ने दिया है बहुत खुश हूँ। वही अनिल पांडेय के पिता पेशे से रिटायर्ड शिक्षक कैलाश पांडेय अपने पोते और बहू को अपने पैतृक गांव में हेलीकॉप्टर से उतरने पर गद-गद हो गए और गांव के सभी लोगो के आने पर स्वागत किया और सीने को 56 इंच का बना दिया मेरे पारिवारिक जीवन का सुख मुझे आज ही मिला वही मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसडीएम रानीगंज और सीओ रानीगंज अतुल अंजान मौके पर दल बल के साथ जुटे रहे।।