समाजवादी पार्टी की महिला नेत्री के पति और पुत्र ने की भंगवाचुंगी पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा और सिपाही की पिटाई

हिरासत में लिए गए आरोपित सपा से नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी एक नेत्री का बेटा व पति है। महिला नेत्री का बेटा पूर्व में रेप के मामले में लखनऊ में जेल जा चुका है। इस बाबत एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि सिपाही और दरोगा सादे कपड़ों में भोजनालय की ओर गए थे। वहां पहले से मौजूद युवक दरोगा, सिपाही से टोकाटाकी करने लगे। युवक ने साथियों को बुलाकर दरोगा और सिपाही से मारपीट की है। दो लोगों को पकड़ा गया है।
 
Pratapgarh News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 28 अक्टूबर:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में नगर कोतवाली की भंगवा चुंगी पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा और सिपाही की गुरुवार रात कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले समाजवादी पार्टी के महिला नेत्री के पति और पुत्र बताए जा रहे है, खाकी की पिटाई के इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को पकड़ लिया। सीओ सिटी ने कोतवाली पहुंचकर पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की।

क्या था पूरा मामला- नगर कोतवाली की भंगवाचुंगी पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा राजकुमार और सिपाही अभिषेक गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे पास ही स्थित भोजनालय के पास खड़े थे। वहां मौजूद दो युवक सिपाही और दरोगा से जाने को कहने लगे। सिपाही और दरोगा ने ऐतराज किया तो युवकों ने साथियों को बुलाया और दोनों की पिटाई कर दी। जानकारी पर नगर कोतवाली पुलिस पहुंची तो मारपीट करने वाले कई लोग भाग निकले लेकिन दो लोग पकड़ लिए गए। दोनों को कोतवाली लाने के बाद सीओ सिटी सुबोध गौतम पहुंचे और उनसे पूछताछ की। चर्चा के अनुसार हिरासत में लिए गए आरोपित सपा से नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी एक नेत्री का बेटा व पति है। महिला नेत्री का बेटा पूर्व में रेप के मामले में लखनऊ में जेल जा चुका है। इस बाबत एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि सिपाही और दरोगा सादे कपड़ों में भोजनालय की ओर गए थे। वहां पहले से मौजूद युवक दरोगा, सिपाही से टोकाटाकी करने लगे। युवक ने साथियों को बुलाकर दरोगा और सिपाही से मारपीट की है। दो लोगों को पकड़ा गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।