प्रतापगढ़- संदिग्ध परिस्थितियों में गाँव के गलियारे में मिला महिला का क्षतविक्षत शव, पुलिस जांच में जुटी

एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा ने बताया संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव बरामद हुआ है, और यह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी परिजनों के बताए हुए बयान के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
 
Global Bharat

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 18 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ एक महिला का शव क्षतविक्षत अवस्था मे गाँव के गलियारे में मिला, महिला को ईट-पत्थरो से कूच-कूचकर हत्या कर दी गई है, शव मिलने के बाद गाँव मे हड़कंप मच गया है, सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दे कि 60 वर्षीय महिला कल दोपहर 12 से 12:30 के बीच घर से गाँव मे निकली थी, शाम 7 बजे तक वापस घर न पहुँचने पर परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नही चला और मोबाइल पर फोन करने पर वह ऑफ बता रहा था।

पूरा मामला- पूरा मामला प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र के दुल्हेपुर की है, जहाँ कल 17 अप्रैल की दोपहर 12:00 बजे से गायब 60 वर्षीय वृद्ध महिला का शव गांव के गलियारे में मिलने पर हड़कंप मच गया, यह सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। आपको बता दें परिजनों ने बताया की महिला रविवार 17 अप्रैल की दोपहर से अपने घर से गायब हुई थी, इसके बाद से शाम को उन्होंने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ अता-पता नहीं चला आज जब महिला का शव मिला तो हड़कंप मच गया। इस मामले में एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा ने बताया संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव बरामद हुआ है, और यह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी परिजनों के बताए हुए बयान के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।।