प्रतापगढ़ जिले में रहे रेप के आरोपी सीओ नवनीत नायक पर पीड़िता ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता ने सीओ नवनीत नायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है इस मामले में उच्चाधिकारियों के आदेश पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले पीड़िता की तहरीर पर तत्कालीन सीओ पट्टी नवनीत नायक के खिलाफ पट्टी कोतवाली में 6 जुलाई 2021 को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था।
 
Global Bharat

कोर्ट से बेल मिलने के बाद बर्खास्त डिप्टी एसपी पर पीड़िता ने समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी देने के लगाए है गंभीर आरोप।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ, 17 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ जिले में रहे रेप के आरोपी डिप्टी एसपी (सीओ) नवनीत नायक पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं। कोर्ट से बेल मिलने के बाद बर्खास्त डिप्टी एसपी पर पीड़िता ने समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी देने के गंभीर आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में सीओ के खिलाफ तहरीर दिया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि आरोपी सीओ सोशल मीडिया के जरिए मध्य प्रदेश की निवासी युवती से सम्पर्क में आने के बाद से युवती का यौन शोषण कर रहा था। इसकी शिकायत पर विभागीय जांच के बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। रेप पीड़िता ने सीओ नवनीत नायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है इस मामले में उच्चाधिकारियों के आदेश पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले पीड़िता की तहरीर पर तत्कालीन सीओ पट्टी नवनीत नायक के खिलाफ पट्टी कोतवाली में 6 जुलाई 2021 को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पूरे मामले में पुलिस की तरफ से सीओ के खिलाफ चार्जशीट न्यायालय भेजी जा चुकी है। लेकिन मामले में सीओ नवनीत को अग्रिम जमानत मिल गई थी इसके बाद पीड़िता ने फिर सीओ पर सुलह का दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि सुलह न करने पर पीड़िता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।।