Pratapgarh- गजेहड़ा जंगल मे बेहोश मिली गैंगरेप की शिकार युवती, दरिन्दों ने गैंगरेप का बनाया वीडियो

रानीगंज के फतनपुर थाना क्षेत्र कि एक युवती को दरिन्दों ने अपने साथ बाइक पर बैठा कर गजेहड़ा जंगल मे ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शिवम सरोज नाम के युवक ने अपने साथ बहला फुसलाकर बाइक से युवती को अपने साथ गजेहड़ा के जंगल की तरफ ले गया।
 
Gangrape in pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 सितंबर:- इस वक़्त की बड़ी खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ गजेहड़ा जंगल के पास बेहोशी हालत में एक युवती के मिलने से हड़कंप मच गया। युवती रानीगंज के फतनपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाया है, फिलहाल घटना में शामिल दो दरिंदो को पुलिस ने कुछ ही घंटे में दबोच लिया है, और मामले की जांच में जुट गई है।

पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ का है जहाँ रानीगंज के फतनपुर थाना क्षेत्र कि एक युवती को दरिन्दों ने अपने साथ बाइक पर बैठा कर गजेहड़ा जंगल मे ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शिवम सरोज नाम के युवक ने अपने साथ बहला फुसलाकर बाइक से युवती को अपने साथ गजेहड़ा के जंगल की तरफ ले गया। जहाँ पर पहले से ही उनकी योजनानुसार दो युवक बैठे थे और सबने बारी-बारी से युवती के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दे डाला और मोबाइल में वीडियो भी बना डाले और जान से मारने की धमकी देते हुए युवती को लहूलुहान हालात में छोड़कर भाग गए।

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने बताया- प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने वीडियो जारी कर बताया कि 23 सितंबर को देल्हुपुर थाना अंतर्गत गजेडा जंगल के पास में एक युवती के साथ दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई है, तुरंत प्रभाव से इसे पुलिस से अटेंड किया गया। परिवारजनों से संपर्क किया गया। इसमें तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में एक ज्ञात और दो अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। घटना के अनावरण के व साक्ष्य संकलन के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जिसमें अथक प्रयास करते हुए टीमों के द्वारा तीन अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया, और उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। स्थानीय पुलिस के द्वारा पुलिस अधिकारियों के पर्यवेक्षण में इसमें साक्ष्य संकलन की कार्रवाई साइंटिफिट तरीके से की जा रही है। विवेचना प्रचलित है अग्रिम विधिक कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है।