युवक की गमछे से गला कसकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जेठवारा थाना के नागापुर गांव में रहने वाला कृष्ण कुमार यादव 45 शनिवार की शाम 4 बजे बाइक लेकर घर से निकला था, देर रात उसकी बाइक घर से करीब 500 मीटर की दूर जंगल के पास लावारिस हालत में मिली, इसकी सूचना भतीजे संतोष ने मृतक के बड़े भाई दिनेश को दी थी। रविवार की सुबह कृष्ण कुमार यादव का शव गांव के पास ही जंगल के करीब मिला, परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर कर आरोपियों की तलाश को शुरू कर दी गई है।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 22 जनवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में युवक की गमछे से गला कसकर हत्या करके वीराने में फेंका युवक का शव। शरीर पर चोटों के निशान, मौके पर जुटी तमाशबीनों की भारी भीड़, सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा अंत्यपरीक्षण को। हत्या के विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुटी पुलिस, जेठवारा थाने के अजईका गांव में मिला शव।

पूरा मामला- हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र, सीओ सदर भारी पुलिस बल व फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुच गए और पूरी टीम साक्ष्य संकलन में जुट गई। इस बात अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जेठवारा थाना के नागापुर गांव में रहने वाला कृष्ण कुमार यादव 45 शनिवार की शाम 4 बजे बाइक लेकर घर से निकला था, देर रात उसकी बाइक घर से करीब 500 मीटर की दूर जंगल के पास लावारिस हालत में मिली, इसकी सूचना भतीजे संतोष ने मृतक के बड़े भाई दिनेश को दी थी। रविवार की सुबह कृष्ण कुमार यादव का शव गांव के पास ही जंगल के करीब मिला, परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर कर आरोपियों की तलाश को शुरू कर दी गई है। घटना से सम्बंधित कुछ तथ्य मिले है जिनके आधार पर जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के तथ्यों के आधार पर दोषियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई की जाएगी।