Pratapgarh- बारात गए युवक को गांव के दो युवकों ने पीटकर किया लहूलुहान, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी सचिन सरोज पुत्र रामकरन सरोज ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि रविवार को वह गांव से गई एक बारात में शामिल होने के लिए पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खागाल गांव गया हुआ था। बारात में गांव के सौरभ सरोज पुत्र महेंद्र सरोज व अभय यादव पुत्र अनिल यादव भी गए हुए थे।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़/पट्टी, 31 अक्टूबर:- बारात गए युवक को गांव के दो युवकों ने  मारपीट कर घायल कर दिया, घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टी में भर्ती कराया गया है। कोतवाली क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी सचिन सरोज पुत्र रामकरन सरोज ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि रविवार को वह गांव से गई एक बारात में शामिल होने के लिए पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खागाल गांव गया हुआ था। बारात में गांव के सौरभ सरोज पुत्र महेंद्र सरोज व अभय यादव पुत्र अनिल यादव भी गए हुए थे।

आरोप है कि उक्त लोग सचिन को एकांत में ले गए। जहां पर उसे जातिसूचक शब्दों से भद्दी-भद्दी गालियां दी और लात घूंसे व लोहे के पंच से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, घायल को इलाज के लिए सीएचसी पट्टी में भर्ती कराया गया था। उपचार के बाद घायल को लेकर परिजन सोमवार की दोपहर कोतवाली आए आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट गाली-गलौज एससी-एसटी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।