प्रतापगढ़- मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए मृतक का शव कब्र खोदकर निकाला गया, फिर से होगा पोस्टमार्टम

मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के बीच की मिली थी रिकॉर्डिंग, और मृतक की पत्नी के मोबाइल में उसके प्रेमी के साथ मिले थे आपत्तिजनक वीडियो।
 
Pratapgarh News
रिपोर्ट- अनुराग तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 21 अप्रैल:- हथिगवां पुलिस ने सिटकहिया के रामराज की मौत के मामले मे जांच के दौरान प्राप्त साक्ष्य के आधार पर मृतक की हत्यारोपी पत्नी पिंकी और उसके प्रेमी सोनू के नाम पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जिलाधिकारी से मिले आदेश के आधार पर मृतक के शव को गंगा किनारे से खुदवा कर अपने कब्जे मे लेकर पीएम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। 

पत्नी के मोबाइल मे मिले थे प्रेमी के साथ अंतरंग शॉट- मृतक रामराज की पत्नी पिंकी के मोबाइल मे उसके प्रेमी पुरनेमऊ निवासी सोनू के साथ कई अंतरंग फोटोज मिली थी। यही नही 14 अप्रैल को रामराज की मौत जी बाद से इधर उसका परिवार उसकी तेरहवीं की तैयारी मे जुटा रहा। लेकिन मृतक की पत्नी पिंकी के हावभाव भी उसे संदेह के घेरे मे ले आ रहे थे। घर वालों ने उसकी निगरानी की और जब उसका मोबाइल चेक किया गया था उसमे से कई चौकाने वाले राज निकले। उसी आधार पर पुलिस ने पिंकी और उसके प्रेमी को जब उठाया तो पूरी कहानी परत दर परत खुल कर सामने आ गयी। 

प्रेमी की मिल गयी रिकार्डिंग शव को जला देने की बात कह रहा था- सिटकहिया गांव से आकर पुरनेमऊ गांव मे रह रहे रामराज की 14 अप्रैल को गांव  से शव मिला तो उसकी पत्नी ने बताया की अधिक शराब पीने से उसकी मौत हो गयी। लोगों ने उसकी बात मानी और शव को दफना दिया लेकिन कहते है की पाप सिर पर चढ़कर बोलता है। उसके हाव भाव से उसको संदिग्ध मान कर जब उसकी रेकी की गयी तो मामला कुछ और निकला। अब रामराज के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है तो दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जायेगा।।