Pratapgarh- सदर चौराहे से राजापाल टंकी के रास्ते पर एक माह तक रहेगा यातायात बाधित

शहर के विक्रम तिराहे पर नाले का पानी पास कराने के लिए नगरपालिका की ओर से छोटी पुलिया का निर्माण कराया गया है। करीब चार वर्ष से उक्त पुलिया क्षतिग्रस्त है। इसे दुरुस्त कराने के लिए मोहल्ले वालो ने नगरपालिका कार्यालय में कई बार शिकायत की थी। पालिका प्रशासन की ओर से बुधवार को नई पुलिया का निर्माण शुरू करा दिया गया।
 
Pratapgarh News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 जून:- प्रतापगढ़ शहर की लिंक रोड जो सदर चौराहे से होते हुए राजापाल टंकी की तरफ जाती है उस रोड पर करीब एक महीने तक चार पहिया वाहनों का संचालन ठप रहेगा। इसका कारण विक्रम तिराहे की क्षतिग्रस्त पुलिया को तोड़कर नगर पालिका प्रशासन नया निर्माण करा रहा है, निर्माण पूरा होने तक चारपहिया वाहन राजपाल तिराहे से सीधे चौक घंटाघर होते हुए सदर मोड़ जाएंगे।

विक्रम चौराहे पर थी काफी दिनों से समस्या- शहर के विक्रम तिराहे पर नाले का पानी पास कराने के लिए नगरपालिका की ओर से छोटी पुलिया का निर्माण कराया गया है। करीब चार वर्ष से उक्त पुलिया क्षतिग्रस्त है। इसे दुरुस्त कराने के लिए मोहल्ले वालो ने नगरपालिका कार्यालय में कई बार शिकायत की थी। पालिका प्रशासन की ओर से बुधवार को नई पुलिया का निर्माण शुरू करा दिया गया। हालांकि पहले आधी पुलिया का ही निर्माण किया जा रहा है लेकिन इससे चारपहिया वाहनों का संचालन रोकना पड़ा। ईओ मुदित सिंह ने बताया कि पुलिया का निर्माण पूरा होने में करीब एक महीने लग सकते हैं। निर्माण पूरा होने तक इस सड़क पर चारपहिया वाहनों का संचालन ठप रहेगा।