प्रतापगढ-भीषण सड़क हादसे में 3 दोस्तो की हुई दर्दनाक मौत,मचा कोहराम

अंतु इलाके के ककहरा मोड़ के पास ट्रक और पल्सर बाइक में हुई भिड़ंत। जिला कॉलेज के डॉक्टरों ने किया तीनो को मृत घोषित
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़ ,17 जनवरी। जिले में रफ्तार की कहर एक बार फिर देखने को मिली है। मंगलवार देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में 3 दोस्तो की मौत ।घटना के बाद इलाकाई लोगों की सूचना पर पहुची  पुलिस ने सभी को पहुचाया मेडिकल कालेज। जांच के बाद डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित किया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा अंत्यपरीक्षण को। अंतू थाने के ककरहा चौराहे की घटना।

अंतू थाना क्षेत्र के ककरहा गांव के मोड़ पर मंगलवार देर शाम पीछे से ट्रक में पल्सर बाइक घुस गई इस पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दे की प्रतापगढ़- अमेठी राजमार्ग पर अंतू थाना क्षेत्र के ककरहा गांव के मोड़ के पास यह हादसा हुआ था। बाइक चला रहे अंतू के सेतापुर गांव का शुभम सिंह 26,वर्ष,नगर कोतवाली के पचखरा गांव का रोहित सिंह 28 वर्ष व नगर कोतवाली के दहिलामऊ मोहल्ले में रहने वाले आशुतोष सिंह 28 वर्ष मंगलवार की शाम पल्सर बाइक से अंतू की गड़वारा बाजार से शहर आ रहे थे। राजमार्ग पर पीछे से अनियंत्रित होकर बाइक ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को लेकर मेडिकल कालेज पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

मामले की सूचना पर सीओ सिटी सुबोध गौतम मेडिकल कालेज पहुंचे और मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।