गार्ड के घर मे बंदूक व कारतूस चोरी करते दो लोगो को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

पूछताछ में एक ने अपना नाम अम्बर निवासी बेलगांव थाना सांची जिला रायसेन मध्य प्रदेश व दूसरे ने मन्नीलाल निवासी बरही थाना बाटवारा जनपद कटनी मध्यप्रदेश बताया। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया।
 
Global bharat news

         ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़,8 मई 2022। शहर से लेकर गांव तक चोरों का आतंक इस कदर हावी है कि चोरों से रखवाली करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का घर भी असुरक्षित है आलम यह है कि चोर अब बंदूक की भी चोरी करने लगें है ऐसा ही मामला प्रतापगढ जिले से आया है ज़ह सिक्योरिटी गार्ड के घर से बंदूक और कारतूस चुरा रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ के बाद मेडिकल कराकर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

नगर कोतवाली के रूपापुर निवासी अम्बेश प्रताप सिंह मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। शनिवार शाम उनके घर में घुसकर दो चोर चोरी कर रहे थे। ग्रामीणों की नजर पड़ी तो दोनों को घेरबंदी कर पकड़ लिया। बताया जाता है कि दोनों आरोपित बंदूक, कारतूस व अन्य सामान समेट चुके थे। ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। सिविल लाइंस के दरोगा कबीरदास की पूछताछ में एक ने अपना नाम अम्बर निवासी बेलगांव थाना सांची जिला रायसेन मध्य प्रदेश व दूसरे ने मन्नीलाल निवासी बरही थाना बाटवारा जनपद कटनी मध्यप्रदेश बताया। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया।