बहन के घर गया युवक हुआ लापता,पुलिस ने दर्ज किया गुमशुदगी की रिपोर्ट

अमन शुक्ला के परिजनों ने अपील किया है यदि कहीं पर भी दिखाई दे तो उसकी सूचना नगर कोतवाली पुलिस के सीयूजी नंबर 94 5440 2714 के अलावा परिवार के मोबाइल नंबर 95590 56537 पर देने की कृपा करें
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ,11 जनवरी। नगर कोतवाली के भूपियामऊ निवासी अमन शुक्ला अपनी बहन के घर सगरा सुंदरपुर से रविवार को घर के लिए निकला लेकिन रास्ते में वह लापता हो गया। रविवार  शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले आसपास के अलावा रिश्तेदारी में फोन करके जानकारी ली। लेकिन किसी भी तरीके का सुराग न लगने पर पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दी ।पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वही अमन शुक्ला के पिता शंभूनाथ शुक्ला ने बताया कि रविवार को अमन अपनी बहन के घर सगरा सुंदरपुर गया था और देर शाम 5:00 बजे वह घर के लिए निकला लेकिन रास्ते से ही लापता हो गया है। परिवार वाले परेशान हैं और रिश्तेदारी से लेकर जान पहचान के सभी लोगों से पूछताछ किया लेकिन अमन का कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद नगर कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया गया है पुलिस ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की छानबीन शुरू कर दी है वही शंभूनाथ शुक्ला ने एक फोटो जारी करके आम जनमानस से अपील किया है कि इस कहीं पर भी अमन शुक्ला दिखाई दे इसकी सूचना उनके मोबाइल नंबर 95590 53537 के अलावा नगर कोतवाली पुलिस के सीयूजी नंबर 9454404114 देने की कृपा करें।