संदिग्ध परिस्थितियों में हुई अधेड़ की मौत, मृतक की छोटी बेटी ने बड़ी बहन पर लगाया आरोप

मृतक की छोटी बेटी शशि पांडे ने अपनी बड़ी बहन और बहनोई पर पिता रमाकांत पांडेय की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है, आरोप है जमीनी संपत्ति को हड़पने के लिए बड़ी बहन ने अपने पिता को लाठी और डंडों से पीट-पीटकर मार डाला और किसी से मुलाकात नहीं करने दिया। छोटी बहन जब घर पहुंची तो उससे भी मुलाकात नहीं करने दिया गया।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 18 मई:- प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई अधेड़ की मौत। छोटी बहन ने लगाई बड़ी बहन पर हत्या का आरोप। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी। संपत्ति विवाद के चलते हत्या करने का आरोप लगाते हुए इन छोटी बहन ने की पुलिस से लिखित शिकायत। एफआईआर दर्ज ना होने पर घंटों हुआ बवाल।

पूरा मामला- मामला जेठवारा थाना क्षेत्र के मांधाता मोड़ गांव के पास का है जहां की रहने वाली शशि पांडे ने अपने बड़ी बहन और बहनोई पर पिता रमाकांत पांडेय की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है, आरोप है जमीनी संपत्ति को हड़पने के लिए बड़ी बहन ने अपने पिता को लाठी और डंडों से पीट-पीटकर मार डाला और किसी से मुलाकात नहीं करने दिया। छोटी बहन जब घर पहुंची तो उससे भी मुलाकात नहीं करने दिया गया जिसके बाद वह लिखित शिकायत पुलिस के आला अफसरों से करते हुए बड़ी बहन पर केस दर्ज करने और उसकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे जिसके बाद घंटों हंगामा होता रहा हालांकि बाद में पुलिस के आला अफसर पहुंचे और मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।