प्रतापगढ़-पुलिस को चकमा देकर कोर्ट परिसर से दुष्कर्म का आरोपी फरार, प्रभारी थानाध्यक्ष निलम्बित

पुलिस को चकमा देकर कोर्ट परिसर से भाग निकला दुष्कर्म का आरोपी जितेंद्र, एसपी ने प्रभारी थानाध्यक्ष  अनिल पांडेय को किया निलम्बित,सौंपी सीओ को जांच
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़ 11 फरवरी। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक बार फिर से पुलिस की लापरवाही के चलते गैंगरेप आरोपी पुलिस को चकमा देकर आसानी के साथ फरार हो गया घंटों जांच-पड़ताल करने के बाद भी जब आरोपी गया सुराग नहीं लगा तो आखिरकार एसपी सतपाल अंतिल ने फतनपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल पांडे को निलंबित करते हुए एफ आई आर दर्ज करने का आदेश दिया है और मामले की जांच सीओ रानीगंज को सौंपी है ।

बता दें कि फतनपुर इलाके के एक गांव की नाबालिक के साथ गैंगरेप के मामले में वांछित चल रहे हैं आरोपी जितेंद्र को पुलिस ने  शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और शनिवार को फतनपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल पांडे की निगरानी में आरोपी को पॉक्सो अदालत में पेश करने के लिए लाया गया था। 

प्रतापगढ़ जिला न्यायालय में आने के बाद आरोपी जितेंद्र पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया जिसकी जानकारी होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई और सीओ नगर कोतवाल समेत अन्य पुलिसकर्मी आरोपित की तलाश के लिए शहर की खास शांति रहे लेकिन देर शाम तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने फतनपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल पांडे को निलंबित करते हुए एफ आई आर दर्ज करने का आदेश दिए हैं और पूरे मामले की जांच सीओ रानीगंज को सौंपी गई है।