राजा भैया के ट्वीट के बाद I.N.D.I.A.गठबंधन से DMK को हटाने की शुरू हुई मांग

उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि सनातन धर्म को डेंगू-मलेरिया-कोरोना की तरह है, इसे खत्म कर देना चाहिए। उदयनिधि के इस बयान पर साधु-संत भड़क गए, तो संघ-विश्व हिंदू परिषद ने नाराजगी जताई। उधर, बीजेपी ने स्टालिन के बेटे के बयान को लेकर पूरे INDIA गठबंधन पर निशाना साधा है।
 
Raja Bhaiya
डीएमके की घृणित मानसिकता को दर्शाता है सनातन धर्म के खिलाफ दिया गया बयान- राजा भैया

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 04 सितंबर:- INDIA गठबंधन के उदयनिधि स्टालिन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे हैं और राज्य सरकार में मंत्री हैं। उदयनिधि अपने बयान के चलते विवादों में हैं, उदयनिधि ने ये बयान सनातन धर्म पर दिया है। उन्होंने सनातन धर्म को डेंगू-मलेरिया-कोरोना की तरह है, इसे खत्म कर देना चाहिए। उदयनिधि के इस बयान पर साधु-संत भड़क गए, तो संघ-विश्व हिंदू परिषद ने नाराजगी जताई। उधर, बीजेपी ने स्टालिन के बेटे के बयान को लेकर पूरे INDIA गठबंधन पर निशाना साधा है। गृह मंत्री अमित शाह ने INDIA गठबंधन की पार्टियों पर वोट बैंक की राजनीतिक का आरोप लगाया। उधर, कांग्रेस ने भी इस बयान से किनारा कर लिया है।


क्या कहा था उदयनिधि स्टालिन ने- उदयनिधि ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में कहा था, "सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए। बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए, सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए। हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते, हमें इसे मिटाना है। इसी तरह हमें सनातन को भी मिटाना है"।

राजा भैया ने जताई नाराजगी- उदयनिधि स्टैलिन के इस बयान के बाद राजा भैया ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि कल उदयनिधि स्टैलिन ने भरी सभा में सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कही, हर भारतवासी को इस घृणित वक्तव्य का मुखर विरोध करना चाहिये। ये बयान हिन्दुओं के प्रति DMK की घृणा को दर्शाता है। I.N.D.I.A. गठबंधन DMK से सहमत है या उसे निकाल बाहर करेगा? चुनाव होने हैं, स्थिति स्पष्ट करनी होगी।