मंगेतर की गोली मारकर हत्या के बाद आरोपी ने नदी में कूदकर जान देने का किया प्रयास

करिश्मा और रिंकू की 25 जून को शादी तय थी। शादी के पूर्व आजा मंगेतर ने करिश्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। हत्या किस वजह से हुई इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।
 
प्रतापगढ़ क्राइम न्यूज़
हत्यारे को ग्रामीणों ने बचाया, गंभीर हालत में पुलिस कस्टडी में चल रहा आरोपी का इलाज।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 मई:- प्रतापगढ़ में अपराध पर अंकुश लगाना बनी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। पिछले 24 घंटे में आज सुबह हुई चौथी हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है। जहाँ पट्टी इलाके में शादी के पूर्व 20 वर्षीय युवती की हत्या से हड़कंप। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पूरा मामला- बता दे की पट्टी कोतवाली के कठार गांव में मंगेतर ने युवती की गोली मार निर्मम हत्याकर दी है, घर के पास गोली मार मौत के घाट उतार दिया है, वही घटना के बाद मंगेतर ने भी सई पुल से नदी में कूदकर जान देने का प्रयास किया है। लेकिन ग्रामीणों ने उसको बचा लिया, युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा पुलिस कस्टडी में उसका इलाज चल रहा है, पुलिस ने घटना स्थल से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया।

25 जून को थी शादी तय- मिली जानकारी के अनुसार करिश्मा और रिंकू की 25 जून को शादी तय थी। शादी के पूर्व आजा मंगेतर ने करिश्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। हत्या किस वजह से हुई इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वही शादी के पूर्व आजा घर से उठी बेटी की अर्थी से पूरा परिवार गमजदा है और गांव में भी हादसे के बाद कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम करने के लिए मर्चरी हाउस भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।