प्रतापगढ़- अतीक अहमद गैंग के सदस्यों का न्यायालय में सरेंडर करने को लेकर जारी किया गया अलर्ट

अतीक अहमद गैंग के सदस्यों का प्रतापगढ़ और उसके आसपास के कोर्ट में सरेंडर करने को लेकर जारी हुए अलर्ट के बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने जिला न्यायालय पहुंचकर फ्लैग मार्च किया और सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया है।
 
Pratapgarh
अलर्ट के बाद अपर पुलिस अधीक्षक और नगर कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ जिला न्यायालय पहुँचे

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 15 अप्रैल:- ख़बर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ अतीक अहमद के पुत्र असद और उसके गुर्गे गुलाम के इनकाउंटर के बाद अब उमेश पाल की हत्या में शामिल अन्य आरोपी न्यायालय में सरेंडर कर सकते है। यह अलर्ट लखनऊ से जारी किया गया है जिसमे कहा गया है कि प्रयागराज और उसके आसपास के जिलों में अतीक गैंग के सदस्य के समर्पण कर सकते है। 

आपको बता दे कि अतीक अहमद गैंग के सदस्यों का प्रतापगढ़ और उसके आसपास के कोर्ट में सरेंडर करने को लेकर जारी हुए अलर्ट के बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने जिला न्यायालय पहुंचकर फ्लैग मार्च किया और सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया है। अतीक अहमद गैंग के सदस्यों का प्रयागराज और उसके आसपास के कोर्ट में सरेंडर करने को लेकर लखनऊ से अलर्ट जारी किया गया है। जिसके मद्देनजर आज अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने न्यायालय में पहुंचकर फ्लैग मार्च किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।